ये सितारे बनेंगे बिग बॉस 14 की जान, मचेगा धमाल!
ये सितारे बनेंगे बिग बॉस 14 की जान, मचेगा धमाल!
Share:

टीवी के बहुत ही चर्चित शो 'बिग बॉस 14' को लेकर फैंस बड़े बेताब हैं. सभी जल्द से जल्द यह जानना चाहते हैं कि शो में कौन-कौन आने वाला है. वैसे आप सभी को पहले तो हम यह भी बता दें कि कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण शो के नहीं आने की खबरें आईं थीं लेकिन अब शो आने वाला है. अब तक शो के कई प्रोमो भी आ चुके हैं.

अब इसी क्रम में शो में नजर आने वाले सेलेब्स के नाम सामने आए हैं. जी हाँ, हाल ही में खुलासा हुआ है कि शो में कौन कौन आने वाला है. जी दरअसल इस बार बिग बॉस 14 में एक्ट्रेस निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, अली गोनी और नैना सिंह जैसे सितारे दिखाई देने वाले हैं. वैसे एक बड़ी वेबसाइट की रिपोर्ट में इस बारे में खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है शो में 7 कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं जिनमे निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, अली गोनी और नैना सिंह के नाम शामिल हैं. वैसे बीते दिनों ही एक्ट्रेस नैना सिंह ने बिग बॉस के 14वें सीजन में आने से साफ़ इंकार किया था, लेकिन एक सोर्स के मुताबिक, वह इस खबर को पूरी दुनिया से अभी छुपा रही हैं.

वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि नैना सिंह के अलावा, जैस्मीन भसीन, निशांत संह मल्कानी, शगुन पांडे, पवित्रा पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल भी शो में दिखाई दे सकते हैं. अब बात करें शो के बारे में तो इस बार शो में कोविड 19 को देखते हुए इसके नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाने वाला है. शो में इस बार भी बड़े धमाके होने की संभावना जताई जा रही है.

नयी तस्वीरों के चक्कर में ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, ट्रोलर बोला- 'विग लगाओ'

मलाइका को कोरोना होते ही इंडियाज बेस्ट डांसर के मेकर्स ने लिया यह फैसला

टीवी पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं करण मेहरा, इस शो में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -