BB14: रुबीना से माफ़ी मांगेगे अली, वजह जानकर जैस्मिन के उड़ेंगे होश
BB14: रुबीना से माफ़ी मांगेगे अली, वजह जानकर जैस्मिन के उड़ेंगे होश
Share:

'बिग बॉस 14' में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। शो खत्म होने वाला है। ऐसे में अब 'बिग बॉस 14' के सदस्य सभी गिले- शिकवे भुलाकर शो से बाहर जाना चाहते हैं। शो के फिनाले से ठीक पहले अली गोनी भी रुबीना से माफी मांगने वाले हैं। इस बात को सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल शो के आज के एपिसोड में अली गोनी अपनी गलती मानते हुए रुबीना को सॉरी कहने वाले हैं। जिस दौरान यह सब होगा और इस माफी के पीछे की वजह जब सभी को पता चलेगी तो जैस्मिन भसीन भी हैरान रह जाएंगी। जी दरअसल शो के आने वाले एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को एक वीडियो दिखाएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो के जरिए घरवाले अपनी बिग बॉस की जर्नी को देखेंगे। इस दौरान जब अली गोनी अपने सफर को देखेंगे तो उनकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। वहीं तभी उन्हें इस बात का एहसास होगा कि उन्होंने रुबीना के साथ कितना अच्छा समय बिताया है। वीडियो को देखकर अली गोनी रोते हुए बाहर आएंगे। उसके बाद रुबीना को देखते ही अली उनसे माफी मांगेंगे। इस दौरान अली गोनी को देखकर रुबीना हैरान रह जाएंगी। उसके बाद रुबीना अपने मुंहबोले भाई को संभालती नजर आएंगी। वैसे मिली जानकारी के मुताबिक आज के 'बिग बॉस 14' के एपिसोड में बिग बॉस घर के सभी फाइनलिस्ट को एक टास्क देने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खबर है कि इस टास्क में सभी घरवालों को अपनी एक विश बिग बॉस को बतानी होगी। इसी बीच अली गोनी बताएंगे कि 'वो अपनी अम्मी से एक बार वीडियो कॉल पर बात करना चाहते हैं।' इसी के साथ वह यह भी कहेंगे कि वो अपनी बहन की बेटी की सूरत देखना चाहते हैं। एक टास्क और मिलेगा जो यह रहेगा कि घरवालों को अपने सहयोगी सदस्य को कोई एक चीज कुर्बान करने के लिए मनाना होगा ताकि वो फिनाले से पहले अपनी ख्वाहिश पूरी कर सकें। इस दौरान राखी सावंत को अपने पति की चिट्ठी फाड़ने का फरमान मिलेगा तो वहीं राहुल वैद्य को दिशा परमार के स्कॉर्फ को छोड़ना होगा।

पूर्व CJI रंजन गोगोई को SC से बड़ी राहत, कोर्ट ने बंद किया यौन उत्पीड़न का मामला

खुद को नेपो किड नहीं मानती गोविंदा की बेटी टीना आहूजा, कही यह बात

749 करोड़ रुपये के शेयर वापस खरीदेगी नालको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -