खुद को नेपो किड नहीं मानती गोविंदा की बेटी टीना आहूजा, कही यह बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन होने के बाद बॉलीवुड में एक सबसे बड़ा मुद्दा उठा जो था नेपोटिज्म। नेपोटिज्म को लेकर काफी समय तक इंडस्ट्री में बहस हुई। वैसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपने बच्चों के करियर को बनाने के लिए अपना योगदान दिया लेकिन इस लिस्ट में गोविंदा का नाम नहीं है। गोविंदा बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार हैं, लेकिन उन्होंने कभी बच्चों का करियर बनाने के लिए अपने स्टारडम का इस्तेमाल नहीं किया है। जी हाँ, हाल ही में गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने इसी बारे में बात की। उन्होंने इस इंटरव्यू में नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात कही है।

उन्होंने कहा, "उन्हें कभी नेपो किड नहीं कहा जा सकता, क्योंकि उनके पापा गोविंदा ने कभी उनकी मदद नहीं की।'' टीना आहूजा ने कहा कि, ''मुझे अब तक अपनी मेहनत और टैलेंट की वजह से काम मिला है। अगर मुझे अपने पिता की वजह से काम मिलता, तो मेरे पास अभी 30-40 फिल्में होती।" इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा, "पापा ने कभी मेरे काम में दखल नहीं किया, इसके अलावा उन्होंने किसी को मुझे काम दिलवाने के लिए कॉल नहीं किया इसलिए मुझे नेपो किड नहीं कहा जा सकता। टीना ने इतना जरूर माना है कि, उनका पूरा रिपोर्ट कार्ड उनके पिता के पास जाता है। वे कब, कौनसी फिल्म कर रही हैं, इसकी जानकारी गोविंदा को हमेशा रहती है।"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि, गोविंदा की बेटी टीना ने साल 2015 में 'सेकेंड हैंड हस्बैंड' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आई थीं। वैसे इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुकीं हैं। गोविंदा के बारे में बात करें तो वह साल 2006 में फिल्म 'भागम भाग' और साल 2007 में 'पार्टनर' में नजर आए थे जो बेहतरीन फ़िल्में थीं।

IPL ऑक्शन 2021: 40 वर्षीय हरभजन पर कौन लगाएगा दांव ? 2 करोड़ है बेस प्राइस

चिराग पासवान को आज लगेगा जोर का झटका, कई लोजपा नेता थामेंगे JDU का हाथ

शहर में स्वच्छ, सुंदर वातावरण बनाने की जिम्मेदारी हम सबकी है: ऊर्जा मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -