नयी तस्वीरों में बिंदास नजर आईं हिमांशी खुराना
नयी तस्वीरों में बिंदास नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपनी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करके सनसनी मचा दी है जो आप सभी भी देख सकते हैं. हिमांशी एक पंजाबी अभिनेत्री हैं और उनकी नयी तस्वीरों ने उनके फैंस के दिलों में आग लगा दी है. इस समय उनकी नयी तस्वीरें उनके फैंस का दिल जीत रही है. आपको बता दें कि हिमांशी खुराना की इन फोटोज को देखने के बाद किसी का भी दिल उनपर अटक सकता है फिर वह असीम रियाज ही क्यों ना हो.

वह एक बार फिर ‘पंजाब की ऐश्वर्या राय’ के दीवाने हो सकते हैं. पंजाब की सिंगर और असीम रियाज की फ्रेंड रही हिमांशी खुराना की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचाने लगी है और उनके इन फोटोज पर जमकर कमेंट्स की बरसात हो रही है. इन फोटोज में हिमांशी क्यूट-क्यूट फेस बनाते हुए दिखाई दे रहीं हैं और सेक्सी भी लग रहीं हैं. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद हिमांशी खुराना जिंदगी के भरपूर मजे ले रही हैं जो इन तस्वीरों से साफ़ हो रहा है.

वैसे शो में अपने देखा ही होगा हिमांशी खुद को पंजाब की ऐश्वर्या राय बताती हैं और इस समय उनकी ये फोटोज इस बात की गवाही दे रही है. बिग बॉस के घर में जब अदाकारा ने खुद को पंजाब की ऐश्वर्या राय बताया था तो सलमान खान भी एकदम चुप हो गए थे और उनका मुँह देखने लायक बन गया था. फिलहाल आप देखिए उनकी यह तस्वीरें.

सिद्धार्थ-आसिम के लिए ट्विटर पर भिड़े काम्या और उमर रियाज, कहा- 'थप्पड़ मार देती...'

एकता कपूर ने कुशल पंजाबी के आखिरी पोस्ट पर किया कमेंट, लिखा- 'किसी को डिप्रेशन..'

दूसरी बार दर्ज हुई इन अभिनेत्रियों के खिलाफ FIR, मांग चुकीं हैं माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -