दूसरी बार दर्ज हुई इन अभिनेत्रियों के खिलाफ FIR, मांग चुकीं हैं माफ़ी
दूसरी बार दर्ज हुई इन अभिनेत्रियों के खिलाफ FIR, मांग चुकीं हैं माफ़ी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, डायरेक्टर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह के साथ मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. तीनो पर टीवी शो में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं और तीनों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. ऐसे में पंजाब के फिरोजपुर के एसएसपी विवेक शील सोनी ने बताया, ''शनिवार को सेलिब्रिटी के खिलाफ IPC की धारा 295-A के तहत केस दर्ज किया गया है. ये FIR कंबोज नगर निवासी एक व्यक्ति की शिकायत के बाद दर्ज की गई है.'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि रवीना, फराह और भारती पर आरोप है कि उन्होंने ईसाई समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. वैसे इससे पहले फिल्मी हस्तियों के खिलाफ ये केस अमृतसर के अजनाला में दर्ज किया गया था.

वहीं पुलिस ने IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया था और FIR 25 दिसंबर को शाम 8:55 बजे दर्ज की गई थी. इससे पहले पुलिस को लिखित शिकायत दी गई थी. उन्होंने शुरुआती जांच के बाद शिकायत पर FIR दर्ज की थी और उनके खिलाफ पंजाब में कुछ जगहों पर प्रोटेस्ट भी हो रही हैं.

तीनो का यह शो क्रिसमस की शाम ऑनएयर हुआ था और फराह खान ने इस मामले पर माफी भी मांगी है. इस मामले के होने के बाद फराह ने ट्वीट में लिखा था- ''मैं इस बात से बेहद दुखी हूं कि हमारे एक हालिया एपिसोड के चलते अंजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची हूं. मैं हर धर्म की इज्जत करती हूं और मेरा कभी भी किसी को दुख पहुंचाने का कोई मकसद नहीं रहा है. मेरी पूरी टीम यानि रवीना टंडन, भारती सिंह और मैं खुद इस बात को लेकर दुखी हैं और माफी मांगते हैं.''

पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, शेयर की खूबसूरत फोटोज

सोनम कपूर ने ब्लैक ड्रेस में शेयर की फोटो, इंटरनेट पर हुई वायरल

करीना कपूर ने हॉट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -