सिद्धार्थ-आसिम के लिए ट्विटर पर भिड़े काम्या और उमर रियाज, कहा- 'थप्पड़ मार देती...'
सिद्धार्थ-आसिम के लिए ट्विटर पर भिड़े काम्या और उमर रियाज, कहा- 'थप्पड़ मार देती...'
Share:

'बिग बॉस 13' में इन दिनों जो भी हो रहा है वह बहुत हैरान कर देने वाला है. ऐसे में शो में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की रोहित शेट्टी ने दोबारा दोस्ती करवा दी है. वहीं रोहित शेट्टी के घर में एंट्री करने पहले घरवालों को इन दोनों का झगड़ा देखने को मिला और सिद्धार्थ और आसिम को लेकर टीवी सितारे भी अलग अलग हो चुके हैं. जी दरअसल कई ऐसे सितारें हैं जो दोनों का समर्थन कर रहे हैं और कुछ सितारें दोनों का विरोध कर रहे हैं. अब इसी बीच सिद्धार्थ की करीबी दोस्त और 'बिग बॉस' में बतौर मेहमान जा चुकी काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर आसिम पर जमकर भड़ास निकाली और काम्या के इस पोस्ट को देख आसिम के भाई भड़क उठे और दोनों सोशल मीडिया पर भिड़ गए.

जी हाँ, काम्या पंजाबी सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त हैैं और हाल ही में काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया है- 'बस अभी शो देखना ही शुरू किया था कि आसिम का घटिया खेल फिर से शुरू हो गया. वह बीमार है! मुझे लगता है कि उसे मेडिकल सहायता चाहिए. अगर मैं वहां होती तो उसे थप्पड़ मार देती.' वहीं काम्या के इस ट्वीट के बाद आसिम के भाई उमर रियाज ने लिखा है- 'घटिया खेल आसिम का नहीं सिद्धार्थ का है. वह आसिम के पिता और बहन को लगातार गालियां देता है. आप इस इंसान को समर्थन देते हुए बुरी दिख रही हैं. यह कहना आसान है कि आप आसिम को थप्पड़ मार देंगी.'

वहीं उमर ने आगे लिखा है-' 'सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्तों से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है. वो भी उन्ही की तरह आक्रामक है! जाइए और योगा करिए और दिमाग को शांत. आपको इसकी जरूरत है.'' आपको याद हो बीते दिनों एक टास्क में सिद्धार्थ को उनकी मां की लिखी हुई चिट्ठी और एक फोटो फ्रेम मिला और इस चिट्ठी को पढ़ने के बाद सिद्धार्थ इतना भावुक हो गए कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. वहीं उस चिट्ठी में सिद्धार्थ की मां ने आसिम के बारे में लिखा था कि उन्हें आसिम की मां, पिता और बहन के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहिए क्योंकि टीवी पर ये बहुत ज्यादा खराब दिखता है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोना किया गया एडिट, मेकर्स ने दिया दर्शकों को धोखा

एप्पल टीवी एप ने दी दस्तक, अमेजन फायर टीवी पर ऐसे करें डाउनलोड

जानिये किस कन्नड़ टीवी कलाकारों ने इस वर्ष की शादी और बंद गए अनूठे बंधन के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -