BB13 : इस चुलबुली जोड़ी को मिला विकास गुप्ता का साथ, टॉप 3 में देखने की जताई इच्छा
BB13 : इस चुलबुली जोड़ी को मिला विकास गुप्ता का साथ, टॉप 3 में देखने की जताई इच्छा
Share:

टीआरपी जगत में लगातार उपर की ओर बढ़ रहा लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 में किस कंटेस्टेंट की जोड़ी किसके साथ बन जाए इसका पता किसी को नहीं चलता है. कब कौन किसके नजदीक आ जाए इसके बारे में घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट भी नहीं जानते हैं.अब इस बार के सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के रिश्ते को लेकर हो रही है. वहीं अब इन दोनों के रिश्ते को विकास गुप्ता का साथ भी मिल गया है.

टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई से नकाब उठाते हुए इस अभिनेता ने कहा ऐसा सच

विकास गुप्ता ने शों में बहुत सारी मस्ती करने के बाद आखिरकार बाहर जाना पड़ा था. लेकिन शो से बाहर जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ के बीच की दोस्ती और रिश्ते को पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने भी महसूस किया है. इन दोनों की जोड़ी को लेकर विकास गुप्ता का मानना है कि ये दोनों जोड़ी बहुत ही अच्छी है. इन दोनों के बीच बना रिश्ता बहुत ही शानदार है. जिस तरह से दोनों के बीच नौकझौंक, प्यार, दोस्ती देखने को मिलती है वह बहुत ही खूबसूरत है. दोनों के बीच का रिश्ता पवित्र है.

Bigg Boss13: घरवालों के लिए खाना बनाने पर पारस ने माहिरा को किया मना, घरवालों को बोला फालतू

इस मामले को लेकर विकास गुप्ता ने आगे कहा कि वह इन दोनों की जोड़ी को टॉप 3 में देखना चाहते है.विकास की तरह ही सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों के रिश्ते को सिडनाज़ के नाम से जाना जाता है. सोशल मीडिया पर इनके चाहने वाले भी इनकी जोड़ी को शो में देखना पसंद करते हैं.वहीं अगर शो के वर्तमान की बात करें तो इस समय घर के अंदर का माहौल काफी गर्म है. सलमान खान ने माहिरा और रश्मि देसाई के बीच कमजोर कन्टेस्टेंट चुने जाने को लेकर घर के अन्य लोगों से वोटिंग कराई. जिसको लेकर घर का माहौल गर्म है.

BB 13: सिद्धार्थ और पारस ने मिलकर रश्मि देसाई को ​घेरा, यहां देखें वायरल वीडियों

BB13 : रश्मि और माहिरा में से यह है सबसे वीक कंटेस्टंट, शो में हुआ खुलासाश्वेता तिवारी को एक बार फिर

हुआ प्यार, इससे पहले टूट चुकी है दो शादियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -