Share:
BB13 : रश्मि और माहिरा में से यह है सबसे वीक कंटेस्टंट, शो में हुआ खुलासा
BB13 : रश्मि और माहिरा में से यह है सबसे वीक कंटेस्टंट, शो में हुआ खुलासा

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आज वीकेंड के वार में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच जबरदस्त मतभेद देखने को मिलने वाला है। जैसा कि, अपनी पिछली रिपोर्ट में हम बता चुके हैं कि, आज के एपिसोड में माहिरा रश्मि को कामचोर बताएगी। ये बात सुनकर रश्मि देसाई को बहुत बुरा लगेगा और वह रोने लग जाएगी। सलमान खान भी रश्मि को रोता देखकर काफी हैरान हो जाएंगे। ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) इन दोनों के हसीनाओं की अक्ल ठिकाने लगाने के लिए एक टास्क घरवालों को देने वाले हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, बिग बॉस 13 का नया प्रोमो इस बात का सबूत है।

इसके अलावा आज सलमान खान घरावालों से पूछने वाले हैं कि, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई में से सबसे कमजोर सदस्य कौन है।वही  इस टास्क के दौरान बिग बॉस 13 का घर दो हिस्सों में बंटा नजर आने वाला है। जहां एक तरफ पारस और सिद्धार्थ रश्मि देसाई को सबसे कमजोर बताएंगे तो वहीं शहनाज गिल और असीम रियाज माहिरा शर्मा को कमजोर खिलाड़ी का टैग दे सकते है । अपनी बात कहते हुए शहनाज गिल प्रोमो में बोल रही है कि, माहिरा हमेशा परास के साथ ही गेम खेलती है। उनका अपना कोई भी वजूद नहीं है।

इसके अलावा परास को लगता है कि, रश्मि देसाई को भी घर में किसी न किसी के सहारे की जरूरत है। पारस कहते हैं कि, पहले रश्मि देसाई के मेरी जरूरत थी उसके बाद अरहान खान यहां आ गया और अब रश्मि देसाई असीम रियाज के साथ गेम खेल रही है।इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला भी प्रोमो में कहते दिख रहे हैं कि, एक तरफ रश्मि देसाई यहां टिके रहने के लिए बेमतलब के मुद्दे बनाती हैं जिनका इस खेल से कोई लेना देना नहीं है। यह इस घर की सबसे कमजोर सदस्य है। खुद पर लग रहे आरोपों और घरवालों के तेवर देखकर रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा दोनों को ही काफी बुरा लग रहा है। 

 

 

श्वेता तिवारी को एक बार फिर हुआ प्यार, इससे पहले टूट चुकी है दो शादियां

टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई से नकाब उठाते हुए इस अभिनेता ने कहा ऐसा सच

Naagin 4: जहरीले बदले की होगी नयी शुरूआत, नागिन बनते ही वृन्दा मिलाएगी नयनतारा और मान्यता से हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -