श्वेता तिवारी को एक बार फिर हुआ प्यार, इससे पहले टूट चुकी है दो शादियां
श्वेता तिवारी को एक बार फिर हुआ प्यार, इससे पहले टूट चुकी है दो शादियां
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते दिनों शादी में मनमुटाव की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं। श्वेता ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। श्वेता तिवारी की यह दूसरी शादी थी जिस वजह से यह विवाद ज्यादा लाइमलाइट मेें रहा है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि श्वेता एक बार फिर से प्यार में पड़ गई हैं। इस बात का खुलासा खुद श्वेता ने किया। एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट में श्वेता तिवारी ने तीसरी बार प्यार में पड़ने की बात कबूली। श्वेता तिवारी से जब पूछा गया कि वह इन दिनों किसके प्यार में हैं?इसके अलावा  जवाब में श्वेता ने कहा कि 'मैं पहले से ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं। अब मेरे पास किसी और इंसान के लिए न तो प्यार है न ही समय। मैं बच्चों के साथ इस कदर प्यार में हूं कि मुझे किसी और की जरूरत नहीं है।' 

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने दो शादियां की। पहली शादी श्वेता ने राजा चौधरी से की थी। राजा चौधरी से जिस वक्त श्वेता ने शादी की थी उनकी उम्र 19 साल थी। राजा से शादी के बाद दोनों की अनबन की खबरें आने लगीं जिसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। राजा और श्वेता की एक बेटी है जिसका नाम पलक है। इसके बाद साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी। इसके बाद शादी के बाद श्वेता दूसरी बार मां बनीं है। जिससे उनका एक बेटा रेयांश है। श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से रिश्ते बिगड़ने की खबरों के बीच इंटरव्यू दिया था। श्वेता ने अपने दुखभरे पलों को याद करते हुए कहा था- 'मैं बहादुर नहीं हूं। 

मैं बहुत कमजोर हूं। मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं। मैं रोती हूं, बिखरती हूं, परन्तु फिर सोचती हूं कि यह स्वाभाविक है।' इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स से इंटरव्यू में भी श्वेता ने निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की थी। श्वेता तिवारी ने कहा था- 'मेरे खानदान ने 5 साल में बस एक बार ही मेरा हाल जाना। लोगों के लिए ये कहना आसान होता है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें कोई दिक्कत होगी तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। इसके अलावा जब मेरा करियर ऊंचाई पर था तब मैंने शादी की। उस समय भी लोगों ने कहा था कि मेरा करियर अब खत्म हो चुका है। मैंने लोगों की सोच खुद पर हावी नहीं होने दी।' आपको बता दें, श्वेता इस वक्त टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। उनके साथ वरुण वडोला भी खास भूमिका में हैं।

टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई से नकाब उठाते हुए इस अभिनेता ने कहा ऐसा सच

BB13 : रश्मि देसाई के फैंस ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, चल रहा है यह ट्रैंड

BB13 : कंगना ने किया सलमान की नाक में दम, दबंग खान ने भी नहीं छोड़ी कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -