BB13: सिद्धार्थ और रश्मि की करीबियों ने घर में खड़े किए सवाल, आसिम रियाज ने ​किया खुलासा
BB13: सिद्धार्थ और रश्मि की करीबियों ने घर में खड़े किए सवाल, आसिम रियाज ने ​किया खुलासा
Share:

लोकप्रिय टीवी रियेलटी शो बिग बॉस 13 के घर में आज कर काफी कुछ देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ टास्क के दौर झगड़ा तो दूसरी और प्यार मोहब्बत देखने को मिल रहा है. फिलहला तो घर आज कल सिद्धार्थ और रश्मि को लेकर काफी छाए हुए हैं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी प्यार से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे की आंख में आंख डालकर बात करते हैं. ये देखकर पूरा घर हैरान हो जाता है. खासकर उनकी सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल. शहनाज दोनों को एक साथ देखकर काफी हैरान हैं.

माँ बनी 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस, नहीं दी थी किसी को प्रेग्नेंसी की खबर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शहनाज गिल को दोनों के दोस्त बनने से ऐसा झटका लगा है कि वो घर में सबको बोलती हैं कि सिद्धार्थ और रश्मि के साथ बैठ कर बात कर रहे हैं, ऐसा कैसे हो सकता है. इतना ही नहीं आसिम से भी कहती हुई सुनाई देती हैं कि पक्का ये दोनो का पहले कुछ था. शहनाज बोलती है 2 महीने तक बात नहीं की थी, अब ऐसा क्या हो गया है ? जो दोनों एक हो गए. फिलहाल तो यहब सबके लिए काफी चौकाने वाली बात ही है. दोनों के बीच शो के शुरूआत से कुछ अच्छा नहीं चल रहा था लेकिन अचानक इतना बड़ा बदलाव घर के सदस्यों के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी काफी अचरज भरा है.

बैकलेस ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग, लोग कर रहे हैं तारीफ़

इस समय दोनों के बीच की ये बॉन्डिंग काफी हिला देने वाली हैं. रश्मि और सिद्धार्थ एक दूसरे से बात करते है ताकि उनके बीच सबकुछ ठीक हो जाए, सिद्धार्थ रश्मि को बोलता है कि आप मेरे बारे में सब कुछ जानती है. अच्छा और बुरा सबकुछ आपको बता है. वहीं शहनाज सिद्धार्थ और रश्मि को साथ बैठे देखकर सबको बुलाकर दिखात हैं. बिग बॉस घरवालों को बोलते है कि आपसी सहमति से दो घरवालों का नाम बताएं जो जेल में जाएंगे. बिग बॉस बताते है कि जो जेल जाएंगे वो लोग जेल में नहीं बल्कि घर का सारा काम करेंगे, वहीं बिग बॉस के कहने पर काम भी करना होगा.

BB13 : अस्पताल में भर्ती हैं देवोलीना, यह थी वजह तबियत ख़राब होने की

KBC11 : इस सीज़न इतने करोड़ रु बांटे गए, विवादों में भी घिरा केबीसी

Bigg Boss 13: अब और भी सख्त होगी जेल की सजा, पारस और असीम बोखलाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -