बैकलेस ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग, लोग कर रहे हैं तारीफ़
बैकलेस ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग, लोग कर रहे हैं तारीफ़
Share:

टीवी अदाकारा हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है जो हम आपके लिए लेकर आए हैं. जी हाँ, कभी वो अपनी क्यूट एक्सप्रेशन्स की पिक्स शेयर कर देती हैं तो कभी कुछ और. ऐसे में इस बार भी उन्होंने अपनी खूबसूरती से आग लगा दी है. जी दरअसल इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बैकलेस ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस लगातार देख रहे हैं.

आप देख सकते हैं इसमें वह अपना बैक दिखा रहीं हैं. इन दिनों हिना अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए अपना लुक बदल रहीं हैं और हर लुक में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. फिलहाल इन ताजा तस्वीरों में वो स्ट्रेट बालों में नजर आ रही हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला लग रहा है. आपको बता दें कि हिना खान खूबसूरती के साथ-साथ अपनी क्यूटनेस से भी लोगों को दीवाना बना देती हैं और फिलहाल इस तस्वीर में वो लेटे हुए पोज दे रहीं हैं.

हिना जिम में खूब वर्कआउट करती हैं लेकिन उतना ही जमकर वो खाना भी खाती हैं. बीते दिनों ही हिना खान को चोट लग गयी थी और उन्होंने उसकी तस्वीरों को शेयर किया था. वैसे हिना खान क्यूटनेस की दुकान हैं और उम्र के इस पड़ाव पर भी वह एक्सप्रेशन क्वीन कही जाती हैं. हिना खान काम करने के बाद जमकर खाती हैं और यह आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. हिना खान टीवी की जानी-मानी अदाकारा हैं, लेकिन आजकल वो फिल्मों में काम कर रहीं हैं जिसकी शूट की तस्वीरें वह आए दिन शेयर करती हैं.

TRP लिस्ट में टॉप 10 में कपिल ने बनाई जगह, बाहर हए सलमान

स्मृति ईरानी एक ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, आप देख हसने लगेंगे

BB13: शहनाज ने बोली ऐसी बात की सुनते ही सिद्धार्थ ने मारा थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -