Bigg Boss 13: अब और भी सख्त होगी जेल की सजा, पारस और असीम बोखलाए
Bigg Boss 13: अब और भी सख्त होगी जेल की सजा, पारस और असीम बोखलाए
Share:

 टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। घर में हो रही लड़ाइयां इऩ दिनों बढ़ती ही जा रही हैं जिससे घर में तनाव का माहौल देखा जा रहा है। पिछले हफ्ते घर में कई सारे झगड़े हुए थे जिसे मद्दे नज़र रखते हुए इस हफ्ते जेल के दो पात्र चुने जाने थे। सभी घरवालों ने आपसी सहमति से आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा को जेल भेजा है। जेल जाकर दोनों बौखला गए है और जेल में भी बहस करते दिख रहे हैं।

पिछले दिन कलर्स टीवी पर दिखाया गया है कि सभी घरवाले बिग बॉस के पूछने पर आसिम रियाज़ और पारस को जेल भेजते हैं। इस हफ्ते जेल की सज़ा को और भी ज्यादा सख्त कर दी गई है। इस हफ्ते जो भी व्यक्ति जेल जाएगा उसे घर के सारे काम करने होंगे। 

बिग बॉस द्वारा कहा गया है कि जो भी व्यक्ति जेल जाएगा उसे जेल में समय गुज़ारने के अलावा घर के सारे काम करने होंगे वो भी हथकड़ी पहन कर रहेंगे। इसके साथ बाकी घरवालों को काम करने की मनाही है।  घर के काम करने के अलावा बिग बॉस द्वारा भी समय समय पर सज़ा के तौर पर कार्य दिए जाएंगे।आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा को काम करने में काफी दिक्कतें आ रही हैं। पारस की उंगली में चोट लगी हुई है जिसके कारण वो बर्तन नही धो सकते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज़ को समझाया कि आसिम घर के बर्तन धो लें और बाकी के सारे काम पारस छाबड़ा कर लेंगे।इसके बाद बिग बॉस द्वारा भी कई सारे जूते दिए गए हैं जिन्हें दोनों में से एक को साफ करने हैं। दोनों की लंबी बहस के बाद पारस छाबड़ा ने इस शर्त पर जूते साफ करने शुरू कर दिए हैं कि अब से आसिम सारे काम करेंगे।

माँ बनी 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस, नहीं दी थी किसी को प्रेग्नेंसी की खबर

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन मां ने खोले कई राज, बताया रश्मि के साथ रिश्ते की सच्चाई

स्मृति ईरानी एक ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, आप देख हसने लगेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -