सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 जीतने से खुश नहीं ट्रोलर्स, कहा- 'ड्रग्स लेने चाहिए...'
सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 जीतने से खुश नहीं ट्रोलर्स, कहा- 'ड्रग्स लेने चाहिए...'
Share:

बिग बॉस का 13वां सीजन खत्म हो चुका है. ऐसे में शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं और उन्हें ट्रॉफी मिली है. वहीं उनके जीतने से बहुत से लोग खुश हैं लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो नाखुश हैं. जी हाँ, अब शो को देखने वाले लोग मेकर्स पर भी कई तरीके के सवाल खड़े कर रहे हैं. आज ट्विटर पर सिद्धार्थ के समर्थन में कम लोग हैं और विरोध में अधिक. केवल इतना ही नहीं बिग बॉस के मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप तक लग रहा है. जी हाँ, ट्विटर पर सिद्धार्थ के खिलाफ और आसिम के समर्थन में ट्वीट्स हो रहे हैं. वहीं इस समय ट्विटर पर #FixedWinnerSidharth, #boycottcolorstv जैसे हैशटैग ट्रैंड कर रहे हैं.

ट्वीटर पर कई लोग सिद्धार्थ के जीतने पर नाराजगी दिखा रहे हैं. इनमे कोई इस फाइनल को पहले से फिक्सड बता रहा है तो कोई सिद्धार्थ शुक्ला को इस ट्रॉफी के लायक नहीं समझ रहा. हाल ही में एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा है ' तुम ये ट्रॉफी डिजर्व नहीं करते. तुम्हे ये जीत थाली में सजाकर दी गई है. सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में कितने नियम तोड़े लेकिन फिर भी उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ. उसके एग्रेसिव नेचर पर कभी सवाल नहीं खड़े किए गए बल्कि ऐसा करने की हमेशा छूट दी गई'.

इसी के साथ एक यूजर ने सिद्धार्थ की जीत पर तंज कसते हुए लिखा 'सिद्धार्थ शुक्ला से मैंने काफी कुछ सीखा है. उन्होंने सिखाया है किस तरीके से महिलाओं से बात नहीं करनी चाहिए. उन्होंने सिखाया है कि दोस्तों से किस तरीके से बात नहीं करनी चाहिए. उन्होंने सिखाया है कि लोगों के साथ कैसे फिजिकल नहीं होना चाहिए. उन्होंने सिखाया है कि कैसे हीन भावना से ग्रसित नहीं रहना चाहिए. इस तरीके से महिलाओं से बात तो विंदू ने भी नहीं की क्योंकि उनसे किसी महिला ने कभी बात ही नहीं की.' वहीं एक अन्य शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर बिग बॉस जीतना है तो किसी के साथ अफेयर होना चाहिए. ड्रग्स लेने चाहिए. महिलाओं के साथ बदतमीजी करनी चाहिए और दूसरे कंटेस्टेंट से भी लगातार लड़ाई करती रहनी चाहिए. और अपनी गलतियों को उटपटांग तर्क देकर सही साबित करना चाहिए.' इसी के साथ कई लोग हैं जो सिद्धार्थ को गलत कह रहे हैं. खैर यह जो भी हो अब तो सिद्धार्थ शो के विनर बन चुके हैं.

शादी से पहले आदित्य नारायण को देनी होगी अग्नि परीक्षा, होंगे पास?

बिग बॉस 13 में हुआ माँ-बेटी का मिलन, फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम को मिला दूसरा नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -