जीतने के बाद आसिम से दुश्मनी पर बोले सिद्धार्थ, कहा- 'हमने हाथ मिलाया...'
जीतने के बाद आसिम से दुश्मनी पर बोले सिद्धार्थ, कहा- 'हमने हाथ मिलाया...'
Share:

बिग बॉस 13 के विनर की घोषणा हो चुकी है और शो के विनर बने हैं सिद्धार्थ शुक्ला. ऐसे में शो की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज रियाज की दोस्ती देखने को मिली थी और दोनों की बॉन्डिंग काफी शानदार नजर आई. वहीं धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और दोनों की नफरत और दुश्मनी जबरदस्त दिखाई दी. ऐसे में अब सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 13 की ट्रॉफी जीत चुके हैं और विनर बनने के बाद सिद्धार्थ ने मीडिया से बातचीत की.

इस दौरान उनसे पूछा गया कि 'आपने आसिम को कहा था बाहर आकर मिलोगे, अब क्या करेंगे?' इस सवाल के जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- 'हम बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद मिले. आसिम ने मुझसे बात की. आसिम ने मेरे साथ सारी चीजें क्लियर की. फिर हमने हाथ मिलाया. हमारे बीच चीजें अब अच्छी है.' इसी के साथ आगे सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि 'सलमान खान की सलाह से काफी मदद मिली. बहुत बार सलमान सर आपको कुछ बोलते हैं, आप चाहते हैं उनकी कही गई बात को फॉलो करने की. लेकिन उसके 2-3 दिन बाद आपके सामने हालात कुछ ऐसे आते हैं कि आप अलग तरीके से रिएक्ट करने के लिए मजबूर हो जाते हैं. बहुत बार आपको खुद से भी निराशा होती है.'

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा- 'ये सोचकर गलत लगता है कि सलमान सर आप पर अपनी इतनी एनर्जी खर्च कर रहे हैं, आपको चीजें बता रहे हैं, लेकिन आप इसे फॉलो नहीं कर पा रहे हो. खराब लगता था कि आप उनकी सलाह पर काम नहीं कर पा रहे हो.' आप सभी को बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान खान ने कई बार एग्रेसिव होने और अपना आपा खोने पर शो में डांट लगाई थी और सिद्धार्थ ने उनकी बात मानी थी.

शादी से पहले आदित्य नारायण को देनी होगी अग्नि परीक्षा, होंगे पास?

बिग बॉस 13 में हुआ माँ-बेटी का मिलन, फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम को मिला दूसरा नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -