BB13 : सिद्धार्थ की जीत को लेकर फैंस में मचा कोहराम, ट्वीट कर बताया कौन होगा विनर
BB13 : सिद्धार्थ की जीत को लेकर फैंस में मचा कोहराम, ट्वीट कर बताया कौन होगा विनर
Share:

जैसे जैसे टीवी का प्रचलित शो बिग बॉस 13 का फिनाले करीब आ रहा है वैसे वैसे लोग का जोश बढ़ता ही जा रहा है। हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला को ही बिग बॉस 13 का विनर बनते हुए देखना चाहता है। इस बात का सबूत सोशल मीडिया है जहां पर बार बार फैंस केवल सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में ही बात कर रहे हैं। तभी तो सोशल मीडिया पर शुक्ला जी के लिए कमेंट्स और लाइक्स की बरसात हो रही है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम इंडिया की ट्रेंडिंग में नंवर वन पोजीशन पर आ चुका है। लोग बार बार बिग बॉस 13 के मेकर्स से गुजारिश कर रहे हैं कि वह केवल सिद्धार्थ शुक्ला को ही बिग बॉस का विनर बनाए क्योंकि वह शो में बहुत अच्छा गेम खेल रहे हैं।

वैसे फैंस के अलावा काम्या पंजाबी ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए अपनी कमर कस ली है। टीवी की ये हसीना लगातार सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर से सपोर्ट कर रही है। अभी हाल ही में काम्या पंजाबी ने ट्वीटर पर यह साफ कर दिया है कि, इस बार तो केवल सिद्धार्थ शुक्ला को ही घर का विजेता बनना चाहिए। काम्या ने लिखा चाहे नीच कहो गलीच कहो... कुछ भी कह लो लेकिन विनर तो हमारा सिद्धार्थ शुक्ला ही रहेगा। वहीं बिग बॉस में नजर आ चुकी अर्शी खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को ही सपोर्ट किया है।

अर्शी ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में लिखा, जिस तरह से लोग सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में ट्वीट कर रहे हैं लगता है कि, इस बार सिद्धार्थ शुक्ला ही शो का जीतने वाला है। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस भी इन सितारों के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं। तभी तो कोई सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर का शेर बता रहा है तो कोई कह रहा है कि, सिद्धार्थ शुक्ला के बिना बिग बॉस बेकार है। यदि सिद्धार्थ शुक्ला शो का विनर नहीं बना तो हम बिग बॉस देखना ही बंद कर देंगे। लोगों के ट्वीट से साफ है कि, भारत की आवाम इस बार शुक्ला जी के सर पर ही विनर का ताज सजाना चाहती है। 

 

 

सपना चौधरी के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भारी पड़ा एक्सीडेंट

टीआरपी लिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, सलमान और कपिल को लगा झटका

BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज की केमेस्ट्री दर्शको को आ रही है पसंद, तस्वीरें बताती है दोस्ती से बढ़कर है कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -