BB13 : शहनाज़ को दिया धोखा और आरती के साथ सिद्धार्थ हुए रोमांटिक, खिलाई चॉकलेट वाली स्ट्रॉबेरी
BB13 : शहनाज़ को दिया धोखा और आरती के साथ सिद्धार्थ हुए रोमांटिक, खिलाई चॉकलेट वाली स्ट्रॉबेरी
Share:

बिगबॉस में 'वीकेंड का वार' में मल्लिका शेरावत के घर पर आते ही घर का माहौल बदल गया था। मल्लिका ने न केवल घरवालों से टास्क करवाए बल्कि घरवालों की भी केमिस्ट्री देखी गयी थी। घर में आते ही मल्लिका ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के साथ रोमांटिक डांस किया था । इसके बाद मल्लिका ने आरती सिंह को एक ऐसा टास्क दिया जिसे देखकर घरवाले भी शरमा गए थे। 

अभिनेत्री मल्लिका ने आरती सिंह को टास्क के लिए बुलाया। मल्लिका ने आरती को टास्क दिया कि आप इनमें से किसी को बुलाइए और रोमांस करते हुए ये स्ट्रॉबेरी खिलाइए। आरती ने सिद्धार्थ को बुलाया। सबसे पहले आरती ने सिद्धार्थ को स्ट्रॉबेरी खिलाई। सिद्धार्थ को स्ट्रॉबेरी खिलाते वक्त आरती के हाथ भी कांप रहे थे जिसे सभी घरवालों ने देखा और उनसे कहा। आरती के बाद सिद्धार्थ ने भी उन्हें स्ट्रॉबेरी खिलाई। इन दोनों को इस तरह देख घरवाले हैरान रह गए थे । फिलहाल दोनों को इस तरह से रोमांस करते देख सभी घरवाले हंसे भी थे । इसके साथ ही दोनों की केमिस्ट्री की भी तारीफ की। सिद्धार्थ आरती के अलावा एक टास्क में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की केमिस्ट्री भी दिखी। 

इन दोनों ने एक ही सेब खाया था । पहले पारस ने सेब को मुंह में रखा जिसे माहिरा ने खाया इसके बाद माहिरा ने मुंह में सेब रखा जिसे पारस ने खाया। पारस और माहिरा को ऐसा करता देख शहनाज भावुक नजर आईं थी। मल्लिका शेरावत ने घर में कैप्टेंसी के दावेदारों के साथ एक टास्क किया। इस टास्क में दाेवेदारों को साबित करना था कि वह आसिम से बेहतर कैप्टन कैसे बन सकते हैं। इस टास्क को आरती ने जीता। आरती को मल्लिका ने पांच कार्ड दिए थे। ये पास अपोजिंग कैप्टन के थे। इस टास्क के बाद आरती घर की पहली अपोजिंग कैप्टन बन गई हैं। इन पांच कार्ड का उपयोग आरती कैप्टन आसिम का फैसला पलटने के लिए उपयोग कर सकती हैं। 

करिश्मा तन्ना ने किनारे पर बैठकर बिकनी में दिया पोज, फैंस रह गए दंग

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी लुक में ढाया कहर,

फोर्ब्स : टीवी के इस शेफ ने कमाई सबसे अधिक रकम, केवल कपिल शर्मा ही रहे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -