विकास ने इस वजह से रश्मि को किया वॉर्न, अरहान को बताया गलत इंसान
विकास ने इस वजह से रश्मि को किया वॉर्न, अरहान को बताया गलत इंसान
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते शो की शुरुआत से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. अरहान की सच्चाई सबके सामने आने के बाद से घर के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स रश्मि और अरहान के रिश्तों के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. वहीं, बिग बॉस के हालिया एपिसोड में विकास गुप्ता अरहान संग रिश्ते को लेकर रश्मि को वॉर्न करते हुए दिखाई दिए हैं. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला संग रश्मि की लड़ाई के दौरान अरहान भी सिद्धार्थ पर चिल्लाने लगते हैं. सिद्धार्थ के बचाव में आए विकास गुप्ता की अरहान खान के साथ बहस हो जाती है. विकास गुप्ता गुस्से में रश्मि से कहते हैं कि ये लड़का तुम्हारे लिए ठीक नहीं है. तुम्हारा भाई भी इसके बारे में बोलकर गया है, मैंने भी तुमको बताया है. तुम्हें इसके बारे में सोचना चाहिए. 

वहीं, रश्मि को विकास की ये बात काफी बुरी लगती है. रश्मि विकास से कहती हैं कि वो उनकी पर्सनल चीजों को लड़ाई का हिस्सा ना बनाएं. विकास रश्मि को कहते हैं कि वो किसी का भी भरोसा ना करें. लेकिन रश्मि अरहान खान की साइड लेते हुए कहती हैं कि अरहान ने हमेशा उनका साथ दिया है. इस बात को लेकर रश्मि और विकास के बीच लड़ाई हो जाती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीं, रश्मि को नौकरानी कहने पर असीम सिद्धार्थ से भिड़ जाते हैं. लेकिन विकास गुप्ता इस पूरे मामले में सिद्धार्थ की साइड लेते हैं और कहते हैं कि वो वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान को बताएंगे कि कैसे सभी घरवाले सिद्धार्थ को टारगेट करते हैं. घरवालों के हिंसक बर्ताव से परेशान सलमान खान एक बार फिर उन्हें जमकर लताड़ेंगे.

Bigg Boss 13: रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर इस वजह से फेंकी चाय, सलामन ने लगाई फटकार

याशिका के हॉट फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस ने जमकर की स्टाइलिश लुक की तारीफ

BB13 : अरहान पर लगा एक और बड़ा आरोप, संगीतकार की भतीजी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -