बिग बॉस 13 के पहले दिन के टास्क को देखकर भड़के फैंस, कहा- 'फ्लॉप शो...'
बिग बॉस 13 के पहले दिन के टास्क को देखकर भड़के फैंस, कहा- 'फ्लॉप शो...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 के पहले एपिसोड में जो हुआ वह देखने के बादउसे ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, पहला एपिसोड ऑनएयर होने के बाद से शो को ट्रोल किया जा रहा है और इसकी वजह शो का कंटेंट है, जो बिग बॉस सीजन 13 को फैमिली शो की कैटिगरी से दूर करता है. आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार के एपिसोड में घरवालों को राशन बांटा गया और बिग बॉस हाउस की मालकिन अमीषा पटेल घरवालों को राशन देने आई थीं.

ऐसे में ये इतना आसान नहीं था और राशन के लिए घरवालों को एक टेढ़ा टास्क करना था. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने BFFs के साथ लाइन से बैठना था और राशन को मुंह से एक-दूसरे को पास करना था जिनमे पहले राशन में बड़े बड़े आइटम पास किए गए तब तक सब सही था लेकिन बाद में अंडे, प्याज, टमाटर जैसे छोटे आइटम कंटेस्टेंट्स को मुंह से पास करने थे तब जो हुआ यह देखने के बाद सभी हैरान रह गए. जी हाँ और बिग बॉस में ऐसा जबरदस्ती भरा टास्क लोगों को रास नहीं आ रहा है. वहीं अब सोशल मीडिया पर लोग इसे गंदा और गैर जरूरी टास्क बता रहे हैं.

हाल ही में एक यूजर ने लिखा- ''बिग बॉस में इस साल कोई एंटरटेनमेंट नहीं है. सबसे बड़ा फ्लॉप शो दोबारा से आ गया है. यूजर्स इसे सबसे घटिया, बकवास, बेकार टास्क बता रहे हैं.'' इसी के साथ लोगों का ये भी सवाल है कि कैसे सभी कंटेस्टेंट्स इस टास्क को करने के लिए तैयार हो गए. एक ने लिखा- ''बिग बॉस ने टास्क की परिभाषा ही चेंज कर दी.'' इसी के साथ आपने देखा होगा टास्क करते वक्त कुछ कंटेस्टेंट्स परेशान भी दिखे थे. वहीं अब आने वाले एपिसोड में क्या धमाका होने वाला है यह देखना दिलचस्प होगा.

अनूप सोनी ने शेयर की जिम की तस्वीरें, यूजर्स बोले- "सावधान रहें सतर्क रहें..."

जब 'तारक मेहता...' के भिड़े की वजह से ट्रोल हो गए थे विराट कोहली, अब दी सफाई

बिग बॉस जैसे शो को साइन करने में इस एक्ट्रेस को लगे 4 साल, कहा- 'मैं बहुत डरी हुई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -