BB13 : सिद्धार्थ ने अनोखे अंदाज में किया शहनाज़ से प्यार का इजहार
BB13 : सिद्धार्थ ने अनोखे अंदाज में किया शहनाज़ से प्यार का इजहार
Share:
टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के घर में कब क्या हो जाए ये बात तो किसी को नहीं पता है। घर के माहौल के साथ यहां पर घर के लोगों का मिजाज बदल जाता है। बीते एपिसोड में जहां एक तरफ घर में नए साल का जश्न देखने को मिला तो इसके साथ ही खुशियों भरे इस माहौल में भी शुक्ला जी और शहनाज गिल ने आपस में लड़ाई करने का मौका ढूढ़ ही लिया था। भले ही बाद में दोनों एक साथ डांस करते नजर आए हो लेकिन इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को इतना गुस्सा आ गया था कि, उन्होंने शहनाज गिल को बिना दिमाग वाली लड़की तक बता दिया था। जिसके बाद शहजान गिल बुरी तरह से रोती नजर आई थीं।
 
अब शहनाज को शुक्ला जी की बातों का बुरा तो लगेगा ही...। आखिरकार वह सिद्धार्थ को इतना पसंद जो करती हैं। तभी तो इतनी बेज्जती करने के बाद भी शहनाज सिद्धार्थ के ही आगे पीछे घूमती नजर आई। वैसे प्यार जताने के मामले में सिद्धार्थ शुक्ला भी किसी से कम नहीं हैं। तभी तो शहनाज का गुस्सा ठंडा करने के लिए वह उनसे किसी हीरो की रह प्यार का इजहार कर देंगे। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, बिग बॉस 13 का नया प्रोमो इस बात का गवाह है। बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला बताते नजर आ रहे हैं कि, वह शहनाज गिल को कितना पसंद करते हैं।
 
शो बिग बॉस 13 के प्रोमो में आरती सिंह सिद्धार्थ से पूछती नजर आ रही हैं आपको मनाना काफी ज्यादा मुश्किल है उसके बाद भी शहनाज आपको कैसे मना लेती है। इस बात के जवाब में सिद्धार्थ कहते दिख रहे हैं कि, मैं इसलिए मान जाता हूं क्योंकि, मैं शहनाज से प्यार करता हूं। वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है।आरती आगे पूछती है कि, शहनाज में क्या बात पसंद है। इ बात को सुनकर शुक्ला जी कह रहे है क, पहले मुझे इसकी कोई बात पसंद नहीं थी अब सारी हरकतें पसंद हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की ये टेढ़ी बात सुनकर शहनाज गिल भी कहती हैं कि मुझे उसकी जरुरत भी है और मैं उसको प्यार भी करती हूं। यह बात बोल कर शहनाज गिल शुक्ला को अपनी चप्पल दिखाने लग जाती है।प्रोमो को देखकर साफ है कि, आज के बिग बॉस 13 के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच मीठी सी नोंक झोंक देखने को मिलने वाली है जो लोगों को पसंद है। 
 

 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -