BB13: फिनाले से पहले सिद्धार्थ के बदले मिजाज, शहनाज गिल को किस करते आए नजर
BB13: फिनाले से पहले सिद्धार्थ के बदले मिजाज, शहनाज गिल को किस करते आए नजर
Share:

बिग बॉस 13 के घर में इस वक्त सभी कंटेस्टेंट्स के बीच कैप्टेंसी टास्क चल रहा है. दर्शकों के बीच अभी भी इस टास्क को लेकर बेताबी बनी हुई कि कौनसा घरवाला इस हफ्ते का नया कैप्टन बने वाला हैं. इस टास्क के दौरान जहां कई सदस्यो के बीच नोक जोक जोरो से चल रही है. वहीं कुछ सदस्य ऐसे भी जो एक दूसरे के इस टास्क में फुल सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. बिग बॉस 13 का हाल ही में एक नया प्रोमो मेकर्स द्वारा शेयर किया गया है. जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच प्यार भरी नोक जोक होती हुई नजर आ रही हैं. 

बिग बॉस 13 के इस लेटेस्ट प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को अपने पास बुलाते हैं और शहनाज कहती दिखाई दे रही हैं "सिद्धार्थ तूने मुझे एक बार भी मिस नहीं किया. सिद्धार्थ किस कर यहां पर सिद्धार्थ अगर तूने किस नहीं कि तो मैं एक बार भी नहीं आऊंगा यहां पर." इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज की बात मानते हुए उनके माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फैंस को सिद्धार्थ और शहनाज की बीच की ये क्यूट मोमेंट सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ है. यह प्रोमो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की आज वीकेंड का वार है सलमान खान हर हफ्ते की तरह इस वीक भी बॉटम में कौन से दो कंटेस्टेंट्स हैं उसके बारे में अनाउंसमेंट करते हुए दिखाई देंगे. इस हफ्ते शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला ,विशाल आदित्य सिंह और आरती सिंह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. अब देखना यह है कि कौन सा सदस्य इस घर को अलविदा कहता है.

मोनालिसा का बोल्ड अंदाज किया शेयर, फैंस के लिए दिया हॉट पोज

BB13: बिग बॉस के बाद शहनाज ढूढेंगी टीवी पर दूल्हा, स्वयंवर रचाकर कर सकती हैं शादी

'Mirzapur 2' में होने वाला है फिर से भौकाल, गोलू ने शेयर किया फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -