Bigg Boss 13: रश्मि देसाई संग अरहान के रिश्ते पर सिद्धार्थ ने बोली ये बात, कहा- 'तुझे जो देख रही है उसे...'
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई संग अरहान के रिश्ते पर सिद्धार्थ ने बोली ये बात, कहा- 'तुझे जो देख रही है उसे...'
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लगातार लड़ाई देखने को मिल रही है. दोनों के झगड़े में अब पर्सनल बाते भी खुलने लगी हैं. बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई पर काफी भड़के. गुस्से में सिद्धार्थ ने जहां रश्मि पर निशाना साधा, वहीं रश्मि के अरहान संग रिश्ते पर भी तंज कसा. सिद्धार्थ ने रश्मि और अरहान के रिश्ते पर कई बाते बोली हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई और अरहान खान के अफेयर पर कमेंट करते हुए कहा- सही जोड़ी है एकदम. मैं अरहान को जानता भी नहीं हूं. लेकिन वो मेरी हिस्ट्री खोलेगा. वो 10 सालों से मुझे जानता है. उसका 5 साल का बच्चा है, 5 साल पहले उसकी शादी हुई है. वो उसे पता नहीं है.

अरहान और सिद्धार्थ का झगड़ा भी हुआ. अरहान पर भड़कते हुए सिद्धार्थ ने कहा- ''तुझे जो देख रही है उसे खुद कोई देखता नहीं है. जिसके साथ तू है वो तुझे नहीं जानती, तू उसे नहीं जानता. तुम लोग पहले एक-दूसरे के बारे में जानो.'' अरहान ने सिद्धार्थ को धमकी देते हुए कहा कि वो उसका सारा पिटारा जानते हैं. सिद्धार्थ ने अरहान को पिटारा खोलने की चुनौती दी. अरहान खान का पारा भी गर्म दिखा. अरहान खान ने सिद्धार्थ को जूता मारने और उन्हें पीटने की बात कही. इस हफ्ते घर में काफी बवाल मच सकता है. अरहान खान के बेघर होने के बाद रश्मि का गेम क्या करवट लेता है, ये देखना दिलचस्प होगा.

BB13 : रश्मि ने उछाली निजी बात तो बुरी तरह भड़के सिद्धार्थ, कहा-'तुम सिर से लेकर पैर तक...

BB13 : विशाल ने मधुरिमा से किया जबरदस्त झगड़ा, कहा- तुम घटिया हो

कुशल की मौत से सदमे मे है ये 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -