सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ-शहनाज के इस वीडियो का हुआ विरोध, सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन
सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ-शहनाज के इस वीडियो का हुआ विरोध, सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला का बर्ताव शो की शुरुआत से ही चर्चा का विषय बना हुआ हैं. सिद्धार्थ के व्यवहार का लोग सोशल मीडिया पर विरोध करते रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ कई लोग उनका समर्थन भी रहे हैं. इस बार भी उनके व्यवहार की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और वह शहनाज को धमका भी रहे हैं. शहनाज बहुत तेज रो रही हैं, लेकिन सिद्धार्थ हट नहीं रहे हैं. ये वीड‍िया तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप पर फैंस के साथ सेलेब्स की प्रतिक्र‍िया भी आ गई है.

एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'ये क्या है? हम मनोरंजन के नाम पर इस तरह की बर्बर हिंसा को क्यों बढ़ावा दे रहे हैं? इस आदमी को प्रोफेशनल मदद की जरूरत है.' कांग्रेस नेता सलमान निजामी की भी इस पर प्रतिक्रिया आई है. सलमान ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'ये मनोरंजन नहीं सीधा एक लाचार महिला के साथ हिंसा, उत्पीड़न और यातना है. इस आर्टिस्ट को इसके लिए सजा मिलनी चाहिए. तुम एक महिला के साथ ऐसा नहीं कर सकते हो.'

बिग बॉस में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक अलग बॉन्डिंग देखने को मिली है. दोनों कई बार एक दूसरे मनाते हुए नजर आते हैं. इसके अलावा शहनाज गिल ये कह भी चुकी है जब सिद्धार्थ उससे बात नहीं करता तो वह काफी वीक कंटेस्टेंट महसूस करती हैं. हालांकि बीच-बीच में कई बार दोनों की नाराजगी भी देखने को मिली है, लेकिन ये नाराजगी कभी लंबी नहीं रही. ज्यादातर शहनाज सिद्धार्थ को मानते हुए नजर आई हैं.

BB13 : एक्स बिग बॉस विनर ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ से मन ही मन प्यार करती है आरती

BB13 : शहनाज़ का हाथ मोड़ने की वजह से सिद्धार्थ पर गुस्साए फैंस, कहा, 'उनको गिरफ्तार करो..'

रोडीज फेम रघु राम बनें पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -