Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और रश्मि में दूध को लेकर हुआ विवाद, कहा- एक दूसरे को चोर
Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ और रश्मि में दूध को लेकर हुआ विवाद, कहा- एक दूसरे को चोर
Share:

घर में सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' से घरवालों की सुबह होती है। इसके बाद रश्मि चाय बनाने के लिए दूध मांगती हैं। रश्मि के दूध के मांगने पर कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला हस्तक्षेप करते हैं और उन्हें कहते हैं कि चाय के लिए सिर्फ एक पैकेट दूध ही मिलेगा। इसके बाद से रश्मि और सिद्धार्थ के बीच जमकर बहस हो जाती है। बात इतनी बढ़ जाती है कि सिद्धार्थ रश्मि को चोर कह देते हैं। इस पर रश्मि कहती है तुम खुद चोर है और हम लोगों ने तुम को कैप्टन बना दिया।

फिर रश्मि और आसिम एकांत में बात करते नजर आते हैं। अरहान और पारस आपस में बात करते हैं। दोनों में पारस की गर्लफ्रेंड की बात करते नजर आ रहे हैं। कैप्टन सिद्धार्थ भाऊ से घर की परिस्थितियों के बारे में बात करते हैं। उधर, आसिम हिमांशी से फ्लर्ट करते नजर आते हैं। सामान रखने को लेकर विशाल और रश्मि में हल्की बहस होती है।

उसके बाद घर में रोटी कम पड़ने को लेकर फिर से लोगों में बात होती है। घरवाले आपस में बात करते हैं ये तो गलत बात है कि लोगों को रोटी नहीं मिल रही है। इसके बाद माहिरा कहती है कि घर की बहु नहीं कि खाना बनाकर सबको खिलाऊं। इस पर आसिम माहिरा से कहता है कि तुम को ऐसा क्यों लगता है कि सिर्फ तुम ही काम करती हो और कोई काम नहीं करता हैं। राशन को लेकर सिद्धार्थ और आसिम के बीच बहस हो जाती है। आसिम कहता है कि वह चावल कम खाता है इसलिए मुझे तीन रोटी खाने के लिए चाहिए। लोगों में राशन को लेकर लगातार बहस बढ़ती ही चली जाती है।

The Kapil Sharma Show: सलमान खान ने शो में दिखाई 'दबंगई'!, खास मेहमान का वीडियों वायरल

BB13: आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई जारी, गंदे शब्दों के साथ एक-दुसरे को कहा गटर

Bigg Boss 13: पारस ने किया अपने टैटू का खुलासा, कहा- फोर्स किया था तो बनवाना पड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -