BB13: असीम रियाज की पॉपुलैरिटी पर बोली शिल्पा शिंदे, कहा - 'कंट्रोल में रखना चाहता...'
BB13: असीम रियाज की पॉपुलैरिटी पर बोली शिल्पा शिंदे, कहा - 'कंट्रोल में रखना चाहता...'
Share:

बिग बॉस 13 में जब से सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के लड़ाई-झगड़े हो रह है तब से शो ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया हैं. कभी अच्छे दोस्त रहे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज आज एक-दूजे से नफरत करते हैं. एक्स बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला असीम की बढ़ती पॉपुलैरिटी से जेलस हैं.शिल्पा शिंदे के मुताबिक, असीम रियाज काफी कॉन्फिडेंट हैं. उनमें विनर बनने की हर क्वॉलिटी है. बकौल शिल्पा, ''सिद्धार्थ असीम को अपने कंट्रोल में रखना चाहता था. जब ऐसा नहीं हुआ तो चीजें बिगड़ने लगीं. जब असीम खुद के फैसले लेने लगा तो ये बात सिद्धार्थ को पसंद नहीं आई. सिद्धार्थ असीम से जलता है. उसे नहीं लगा था कि असीम खुद के फैसले लेगा, अकेले खेलेगा. लेकिन असीम ने ऐसा किया.''

शिल्पा ने कहा- जबसे असीम फेमस होने लगा सिद्धार्थ को दिक्कत होने लगी. मैं पर्सनली सिद्धार्थ को जानती हूं. हम फैमिली फ्रेंड्स थे. उसे काफी गुस्सा आता है. वो गुस्से में सड़क पर चलते लोगों से भी लड़ सकता है. उसे ईगो इश्यू हैं. वो उन लोगों को पसंद करता है जो उसकी ही बात सुनें और फॉलो करें. जब कोई उसके खिलाफ जाता है तो वो पागल हो जाता है. यही असीम के साथ हुआ. जब तक वो सिद्धार्थ की सुन रहा था तो सही था. खुद की चीजें करने लगा तो सिद्धार्थ को बर्दाश्त नहीं हुआ.

जानकारी के लिए बता दें कि शुरुआत में शिल्पा शिंदे, सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में थीं. लेकिन आजकल वे असीम रियाज को सपोर्ट कर रही हैं. शिल्पा ने असीम को लॉयल बताया है. वे कई इंटरव्यूज में असीम को पसंद करने की बात कह चुकी हैं. शिल्पा शिंदे ने पिछले सीजन में श्रीसंत को सपोर्ट किया था.

विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन

BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा

BB13 : बिग बॉस हाउस में हुई 5 खतरनाक लड़ाइयां, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -