Bigg Boss 13: घरवालों ने इन तीन कंटेस्टेंट्स पर निकाली भड़ास, सबके सामने पड़वाए थप्पड़
Bigg Boss 13: घरवालों ने इन तीन कंटेस्टेंट्स पर निकाली भड़ास, सबके सामने पड़वाए थप्पड़
Share:

सलमान खान ने 'वीकेंड का वार' में अब कुछ ऐसा किया हैं जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे की प्यार से डर नहीं लगता है साहब थप्पड़ से लगता है. सलमान खान अब घरवालों से एक टास्क करवाया जिसमें कुछ घरवालों को थप्पड़ खाने पड़े. खास बात हैं की थप्पड़ खाने वाले तीन कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब है. सलमान घरवालों के साथ थप्पड़ टास्क करते हैं. सलमान बारी-बारी से तीन घरवालों को इस टास्क के लिए बुलाते हैं. ये तीन कंटेस्टेंट्स अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और शहनाज कौर गिल हैं.  

इस टास्क में सलमान इन सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछेंगे. अगर घरवाले ज्यादा संख्या में उनके जवाब से सहमत होंगे तो वह थप्पड़ खाने से बच जाएंगे, अगर सहमत नहीं होंगे तो उन्हें थप्पड़ खाना पड़ेगा. सबसे पहले अरहान आते हैं. सलमान अरहान से पूछते हैं कि 'किसे अपने काम दूसरों से करवाने की आदत है. ' अरहान मधुरिमा का नाम लेते हैं. घरवाले सहमत नहीं होते और उन्हें थप्पड़ पड़ता है. इसके बाद विशाल आते हैं. सलमान पूछते हैं-'घर में बेवजह लड़ाई कौन करता है?'विशाल आरती का नाम लेते हैं. घरवाले सहमत नहीं होते और उन्हें थप्पड़ पड़ता है.  
 

इसके बाद शहनाज आती हैं. सलमान कहते हैं- 'आपने सिद्धार्थ और पारस में सबसे ज्यादा किसे मिस किया?'शहनाज कहती हैं 'सिद्धार्थ तो है नहीं इसलिए पारस का नाम ले लेती हूं. ' घरवाले सहमत नहीं होते और इन्हें भी थप्पड़ पड़ता है. इस टास्क के बाद सलमान घर से बाहर जाने के लिए शहनाज का नाम लेते हैं. सलमान कहते हैं कि 'आउट हो गई तो आउट हो गई शहनाज. इसमें ड्रामा करने की क्या जरूरत है. कौन सा आपको मजाक लग रहा है. एक बार बोला, दो बार बोला, तीन बार बोला. आउट का मतलब आउट है. ' 
 
सलमान की इस बात को सुन शहनाज फूट-फूटकर रोने लगती हैं और कहती हैं कि 'चार दिन मैंने एंटरटेन नहीं किया तो लोगों ने मुझे बाहर कर दिया. मुझे शो से बाहर नहीं जाना. ' शहनाज के एविक्शन की बात सुनकर घरवाले भी हैरान रह जाते हैं. जिसके बाद पारस शहनाज का हाथ पकड़कर बिग बॉस के घर के मुख्य द्वार के पास ले जाते हैं.

ब्लू साड़ी में अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं सपना चौधरी, दिखा हॉट लुक

मोनालिसा की इन हॉट फोटोज ने फैंस के दिल पर गिराई अदाओं की बिजलीयां

मां श्वेता तिवारी से काफी आगे निकलीं पलक, इस पहले नही देखी होगी ऐसी झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -