ब्लू साड़ी में अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं सपना चौधरी, दिखा हॉट लुक
ब्लू साड़ी में अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं सपना चौधरी, दिखा हॉट लुक
Share:

हाल ही में हरियाणा की जानी-मानी आर्टिस्ट सपना चौधरी ने अपने दमदार अंदाज को दिखाकर आग लगा दी है. वैसे ही वह अपने लटके-झटकों से सभी के होश उड़ा देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने साड़ी पहनकर उनका टैटू दिखाया है. जी हाँ, सपना चौधरी ने अपनी पीछ पर देसी क्वीन लिखवाया है, जिसके बारे में फैंस लगातार बातें कर रहे हैं और इस लुक से वह सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आप जानते ही होंगे सपना चौधरी के दिल में ही देसीपन है, और यह बात उन्होंने अपने लेटेस्ट टैटू से साबित कर दी है.

फिलहाल एक फोटो शेयर कर सपना ने लिखा है I love myself.........#interview #interviewoutfit #desiqueen #beingdesi #loveyourself #thankgod #positivevibes #thaknamnahai इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. इसमें आप देख सकते हैं सपना चौधरी ने अपनी पीठ के साथ-साथ कलाई पर भी टैटू करवा रखा है और अपनी ताजा तस्वीर में वो हाथ का टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि पीठ पर टैटू बनवाने के बाद सपना चौधरी आजकल ऐसी ही ड्रेस पहनती हैं कि उनका टैटू दिख सके.

इसी के साथ आप देख सकते हैं अपने ताजा फोटोशूट में भी वो ये टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं. वहीं इस लुक में दिख रहा है सपना चौधरी कितनी देसी हैं. आपको बता दें कि इस समय सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और वह दिलकश नजर आ रहीं हैं.

मोनालिसा की इन हॉट फोटोज ने फैंस के दिल पर गिराई अदाओं की बिजलीयां

कपिल शर्मा ने पैसा कमाने के लिए खाई घूस, 200 रु कम निकलने पर मचाया बवाल

राजस्थान पुलिस ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर पोस्ट किया था विवादित वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -