राम कपूर ने साझा किया डैपर लुक में फोटो, फैंस बोले 'किलर है बॉस...'
राम कपूर ने साझा किया डैपर लुक में फोटो, फैंस बोले 'किलर है बॉस...'
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल से लेकर फिल्मी दुनिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाले अभिनेता राम कपूर ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियां बटोरी थी।इसके अलावा राम कपूर ने कुछ महीने पहले ही वर्कआउट और डाइटप्लान के दम पर कई किलो वजन कम कर लिया था। राम कपूर के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और अब फिर से राम कपूर ने अपनी कुछ नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

इन तस्वीरों को देखने के बाद राम कपूर के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे है। नीचे देखें राम कपूर की लेटेस्ट तस्वीरेंसॉल्ट एंड पेपर लुक में राम कपूर का ये अंदाज बेहद ही खास है और उनका नया लुक उन पर खूब फब भी रहा है। राम कपूर (Ram Kapoor) ने इस तरह से मुस्कुराकर तो कई करोड़ दिल घायल कर डाले है। राम कपूर (Ram Kapoor) की नई तस्वीरों को देखने के बाद तो फैंस कमेंट्स और लाइक्स की बरसात ही करने लगे है। 

फैंस राम कपूर के नए लुक को किलर बता रहे है। राम कपूर लम्बे समय से डाइट फॉलो कर रहे है और अभी भी उनका रुटीन पहले जैसा ही है। राम कपूर का कूल अंदाज आप हर एक तस्वीर में देख सकते है। हेक्टिक शेड्यूल के बावजूद भी राम कपूर अपने परिवार के साथ समय बिताना बिल्कुल भी नहीं भूलते है। इस समय राम कपूर के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट है। जल्द ही वह तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है।

माहिरा के अंदर आयी डॉली बिंद्रा की आत्मा, जानिये किसे कहा 'बाप पे मत जाना...'

Sanjivani 2 : सिड की जिंदगी संवारेगी ईशानी, करेगी ऐसा काम

Kumkum Bhagya : रणबीर ने देख प्राची का गुस्सा, बुरी तरह टूटकर कही बस एक ही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -