BB13: कई घंटे पहले विशाल की वोटिंग लाइन्स हुई बंद, फैंस ने बताया बिग बॉस को बायस्ड
BB13: कई घंटे पहले विशाल की वोटिंग लाइन्स हुई बंद, फैंस ने बताया बिग बॉस को बायस्ड
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह को शो में शुरुआत से ही एक कमजोर खिलाड़ी माने जा रहे है. हालांकि, शो में एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के आने से विशाल एक्शन मूड में देखे गए थे, लेकिन मधुरिमा के जाते ही विशाल फिर से साइलेंट मोड में चले गए हैं.

घरवालों समेत कुछ फैन्स को हैरानी तब हुई जब सलमान खान ने पिछले हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में बताया कि विशाल आदित्य सिंग को रश्मि देसाई से ज्यादा वोट मिल गए  हैं. लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. विशाल के फैन्स का दावा है कि बिग बॉस के मेकर्स विशाल को फिनाले में ले जाना नहीं चाहते हैं और उन्होंने विशाल की वोटिंग लाइन्स दूसरे कंटेस्टेंट्स के मुकाबले 3 घंटे पहले ही बंद कर दी हैं. सोशल मीडिया पर एक फैन ने बिग बॉस के इस ब्लंडर का स्क्रीशॉट भी शेयर किया है और मेकर्स पर सवाल उठाए हैं. फैन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- आप इसे पोस्ट कर सकते हो. प्लीज विशाल आदित्य सिंह को सपोर्ट करें. ये कैसे 3 घंटे पहले ही विशाल की वोटिंग लाइन्स बंद कर सकते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर विशाल के फैन का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोग इस पोस्ट को शेयर करके बिग बॉस को बायस्ड भी बता रहे हैं और शो पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं. अब बिग बॉस के मेकर्स के इस बड़े ब्लंडर के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते विशाल घर से बाहर होते हैं या फिर कोई दूसरा कंटेस्टेंट.

माहिरा के अंदर आयी डॉली बिंद्रा की आत्मा, जानिये किसे कहा 'बाप पे मत जाना...'

Sanjivani 2 : सिड की जिंदगी संवारेगी ईशानी, करेगी ऐसा काम

Kumkum Bhagya : रणबीर ने देख प्राची का गुस्सा, बुरी तरह टूटकर कही बस एक ही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -