बिग बॉस के घर में घुसे बन्दर, शूटिंग में हुई देरी
बिग बॉस के घर में घुसे बन्दर, शूटिंग में हुई देरी
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों एक दूजे से प्यार के रिश्ते निभाने में सभी लोग लगे हुए हैं. ऐसे में शो में यह बहुत कम देखने को मिलता है कि किसी इंसिडेंट की वजह से शूटिंग में देरी हो जाए. जी हाँ, वहीं अब हाल ही में बिग बॉस के सेट पर एक मजेदार वाक्या हुआ है जो सामने आया है. जी दरअसल बिग बॉस के सेट पर कुछ बंदर घुस आए जिसकी वजह से शूटिंग में देरी हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस हाउस और सेट के एरिया में कुछ बंदर घुस आए.

इसी के साथ बंदरों के आने के बाद शूटिंग में कुछ देर के लिए बाधा हुई. वहीं उसी के कुछ देर में ही बंदरों को बाहर निकाल दिया गया और अब इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऑडिएंस वेटिंग एरिया से कुछ बंदरों को बाहर खदेड़ते हुए देखे जा सकते हैं. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 13 के शो को लेकर अपडेट सामने आई है कि इस वीकेंड का वार में मल्लिका शेरावत की एंट्री होने जा रही है. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक मल्लिका शेरावत ने बिग बॉस में एंटर करने से पहले इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा भी की और उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है.

आपको याद हो मल्लिका से पहले बीते हफ्ते सुनील ग्रोवर ने गुत्थी बनकर एंट्री मारी थी. वहीं उन्होंने सलमान संग रोमांस भी किया था. इसी के साथ उन्ही के बाद एक्स-कंटेस्टेंट्स हिना खान और प्रियांक शर्मा भी घर में अपने एलबम के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे और उन्होंने घर में हाउसमेट्स के लिए एक गेम भी होस्ट किया था.

अपने एक्स को याद कर नेहा कक्कड़ ने गाया गाना, संभालते नजर आए आदित्य नारायण

उपेन पटेल ने किया लाइव टीवी पर प्रपोज, सेक्स कॉमेडी फिल्म ने बनाया मशहुर

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शेफाली बग्गा से कही अपनी दिल की बात, बोले- 'काफी अच्छी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -