BB13: 'वीकेंड का वार' में सलमान लगाएंगे सिद्धार्थ को फटकार
BB13: 'वीकेंड का वार' में सलमान लगाएंगे सिद्धार्थ को फटकार
Share:

'बिग बॉस' में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अपने आक्रामक व्यवहार के कारण से शुरुआत से ही चर्चा में बने हुए हैं। यहां तक कि कई बार घरवाले इस बात को उन्हें कह भी चुके हैं। फिलहाल  सिद्धार्थ यह कह भी चुके हैं कि वो वैसे ही हैं। सिद्धार्थ के इस बर्ताव को लेकर सलमान खान भी उन्हें आगाह कर चुके हैं। इस 'वीकेंड का वार' में सलमान कुछ ऐसा करेंगे जिसे देखकर सिद्धार्थ भी हैरान रह जाएंगे। 

'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले एक मिडिया रिपोर्टर  ने ट्वीट में जानकारी दी कि इस 'वीकेंड का वार' क्या क्या होने वाला है। इस ट्वीट के मुताबिक सलमान खान सिद्धार्थ को उनके आक्रामक व्यवहार की झलक दिखाएंगे। ऐसा करके वह सिद्धार्थ को यह अहसास कराने की कोशिश करेंगे कि जिस तरह से वह लोगों से घर के अंदर बात करते हैं वो ठीक नहीं है।  सलमान खान पहले सिद्धार्थ से आमतौर पर बात की जाने वाली टोन में बात करेंगे। इसके बाद एकदम से बात करते करते आक्रामक हो जाएंगे और ऊंची आवाज में बात करेंगे। इस 'वीकेंड का वार' वीवो कॉलर का सवाल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए आएगा। वीवो कॉलर सिद्धार्थ से पूछेंगे- 'आसिम को हमेशा घर में आपका चेला कहा गया, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि आप पारस के चेले बन गए हो। इस पर क्या कहना चाहेंगे?'

रविवार को 'वीकेंड का वार' में 'पति पत्नी और वो' फिल्म की स्टारकास्ट भी आएगी। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर शो के दौरान अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। यह फिल्म छह दिसंबर को रिलीज होगी। जानकारी के लिए बता दें, सीरियल की मशहूर बहू देवोलीना शो के दौरान तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। जिसकी वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया है। शो में देवोलीना आएंगी दोबारा या नहीं यह उनकी सेहत पर निर्भर करेगा।  देवोलीना के घर से बाहर होते ही नॉमिनेटड छह कंटेस्टेंट्स को फायदा हुआ है। एक रिपोर्टर के मुताबिक इस हफ्ते कोई और बेघर नहीं होगा। जानकारी के लिए बता दें, इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए छह लोग नॉमिनेटड हैं। इनके नाम शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं।     

BB13 : अस्पताल में भर्ती हैं देवोलीना, यह थी वजह तबियत ख़राब होने की

KBC11 : इस सीज़न इतने करोड़ रु बांटे गए, विवादों में भी घिरा केबीसी

Bigg Boss 13: अब और भी सख्त होगी जेल की सजा, पारस और असीम बोखलाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -