BB13 : सलमान ने किये बिगबॉस में बतौर होस्ट 10 साल पुरे, हर लम्हा देख कहा
BB13 : सलमान ने किये बिगबॉस में बतौर होस्ट 10 साल पुरे, हर लम्हा देख कहा "थैंक यू"
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) बतौर बॉलीवुड के सुपरस्टार ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन होस्ट भी हैं। और ये बात हम नहीं बल्कि सलमान फैंस कहते हैं। सलमान खान (Salman Khan) को बिग बॉस (Bigg Boss) होस्ट करते हुए 10 साल पूरे हो गए हैं। इसी खास मौके पर कलर्स चैनल ने सलमान के इन 10 सालों में बीते सफ़र को एक वीडियो में पेश किया है। अपने इस सफ़र को देखने के बाद सलमान खान की आँखें भी नम हुई। हालांकि हमने कई बार सलमान खान को यह कहते भी सुना है कि वो इस सीजन के बाद बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे। परन्तु फैंस की नाराजगी और उनकी इस शो खल्ती कमी को सोचने भर से ही सलमान खान हर बार होस्ट करने के लिए तैयार हो जाते हैं। परन्तु 10 सालों के सफर में इस शो से जुड़ी यादें उन्हें इस शो से जुदा होने ही नहीं देती है।

 

शो बिग बॉस (Bigg Boss) ने हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) के बतौर होस्ट उनके 10 साल के सफर को दिखाया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद के बाद सलमान खान की आंखें आंसूओं से भर आईं और अपने सफ़र को देखने के बाद सलमान ने बिग बॉस का शुक्रिया भी अदा किया। बिग बॉस (Bigg Boss) इससे पहले भी एक और वीडियो जारी किया था जिसमे सलमान खान घरवालो की गंदगी साफ़ करते हुए नजर आ रहे हैं। यानि घर के बर्तन और टॉयलेट तक सलमान खान अपने हाथों से साफ़ किया है। यह सलमान खान इसलिए किया है क्योंकि घरवाले बिग बॉस के इस घर में रहने के बावजूद साफ़ सफाई तो दूर की बात है। जो ड्यूटी उन्हें दी गई है उसे तक नहीं कर रहे हैं।

 

आज वीकेंड का वार है और हर हफ्ते की तरह इस वीक भी एक सदस्य को आज बिग बॉस (Bigg Boss) के घर को अलविदा कहना होगा। सुनने में आ रहा है कि अरहान खान (Arhaan Khan) को घर से बेघर कर दिया है। परन्तु इस बात की सच्चाई को आज रात का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।जानकारी के लिए  बता दें कल के वीकेंड का वॉर पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने घर में एंट्री ली थी और उन्होंने सभी घरवालों को एंटरटेन भी किया और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच हुई लड़ाई के बाद दोनों की सुलह भी कराई।

राखी सावंत दे रही है आध्यात्म का ज्ञान, जानिये आत्महत्या को लेकर क्या कहा

कॉमेडियन ने शेयर किया तैमूर और कपिल की बेटी की डिलीवरी का ये किस्सा

सपना चौधरी ने कार एक्सीडेंट पर किया खुलासा, कहा-' मैंने सदर थाना पुलिस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -