Bigg Boss 13 : तो इस सीजन के लिए 400 करोड़ नहीं बल्कि, इतनी फीस ले रहे भाईजान
Bigg Boss 13 : तो इस सीजन के लिए 400 करोड़ नहीं बल्कि, इतनी फीस ले रहे भाईजान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले 9 सालों से रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं. ये शो काफी धमाकेदार होता है और सलमान के होने से शो और भी हिट हो जाता है. बता दें, सलमान खान शो के 13वें सीजन में भी वो नजर आएंगे. लेकिन इस समय शो से ज्यादा सलमान खान की फीस को लेकर ज्यादा चर्चा हो रही है. कुछ समय पहले दावे किए जा रहे थे कि सलमान खान को शो के लिए 400 करोड़ रुपए मिल रहे है. लेकिन हाल ही में ये खबर आई है कि ये सारी बातें झूठी हैं. 

दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू में ये बात सामने आई है कि  सलमान खान 'बिग बॉस 13' के लिए करीब 200 करोड़ रुपए ले रहे हैं. एक एपिसोड के लिए उन्हें 13 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. इससे पहले यानी कि 12वें सीजन में सलमान एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए लेते थे. लेकिन इस बार उनकी फीस में 2 करोड़ रुपए बढे हैं. इतना ही नहीं सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे महंगे सेलेब्रिटी हैं. बॉलीवुड के अलावा टीवी पर भी इनकी ही चलती है. 

बता दे, शो की पॉपुलैरिटी के साथ सलमान खान की फीस भी साल-दर-साल बढ़ती गई. बिग बॉस सीजन 4 और 6 के लिए सलमान खान को एक एपिसोड के लिए 2.5 करोड़ रुपये दिए गए थे. इसके बाद सीजन 7 में यह रकम बड़कर 5 करोड़ कर दी गई थी. इसके बाद सीजन 8 के लिए सलमना खान को 5.5 करोड़ रुपयें दिए गए थे. सीजन 9 में एक एपिसोड के लिए सलमान को 8 करोड़ रुपये मिले. सीजन 10 के लिए सलमान को 8 करोड़ से ज्यादा रुपये ऑफर किए गए थे. अब ये फीस और भी बढ़ चुकी है. 

 

भाई की हुई मौत से BB 9 विनर प्रिंस नरूला सदमे में, ऐसे हुआ हादसा

तेलुगु बिग बॉस सीजन 3 के लिए नागार्जुन की सैलरी का हुआ खुलासा

Bigg Boss 13 : एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता,- 'BB के घर में सेलेब्स की असलियत आती है सामने'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -