Bigg Boss 13 : हिंदुस्तानी भाउ ने पलटा गेम, पारस और माहिरा में हुई जमकर लड़ाई
Bigg Boss 13 : हिंदुस्तानी भाउ ने पलटा गेम, पारस और माहिरा में हुई जमकर लड़ाई
Share:

बिग बॉस 13 के घर में लग्जरी बजट टास्क के दौरान दोनों टीमों के बीच जोरदार भिड़ंत हो जाती है। बुरी तरह से घरवाले एक-दूसरे के घर तोड़ देते हैं। घर भाऊ तोड़ते हैं जिस पर देवोलीना उनपर भड़क जाती हैं। भाऊ के बार-बार सॉरी बोलने पर देवोलीना का गुस्सा शांत होता है| इसी बीच देवोलीना सिद्धार्थ से कहती हैं कि आप हंसते हुए ज्यादा अच्छे लगते हैं तो हंसा कीजिए। सिद्धार्थ कहते हैं, आप मुझे किसी भी तरह से अच्छी नहीं लगती हैं। शहनाज लग्जरी बजट देखकर दूसरी टीम का मजाक उड़ाती हैं कि ये लोग ये सब खाने लायक नहीं हैं। इसी बीच रात में सिद्धार्थ और देवोलीना के बीच नया ड्रामा शुरू हो जाता है। एक-दूसरे से छेड़छाड़ के बाद देवोलीना सिद्धार्थ के हाथ धुलाने पहुंचती हैं। वह अपने हाथों से उनके हाथ का रंग छुड़ाती हैं, ये देखने के लिए सारे घरवाले इकट्ठे हो जाते हैं और दोनों को चिढ़ाने लगते हैं।

48वें दिन सुबह आठ बजे सभी घरवाले उठकर डांस मारे पर डांस करते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ को किचन में देखकर घरवाले चौंक जाते हैं और सब बोलते हैं कि ये सब देवोलीना का असर है।देवोलीना और रश्मि बैठकर बातें करते हैं तभी देवोलीना उसकी तारीफ करती है वहीं रश्मि उसे वॉर्न करती है कि वह कभी भी बदल सकता है। देवोलीना बाथरूम में गाना गाती है, 'आ जा' तभी सिद्धार्थ गेट के बाहर जाकर उससे पूछता है कि आ जाऊं। तभी बिग बॉस जेल की सजा के लिए सदस्यों के नाम पूछते हैं। ज्यादातर घरवाले माहिरा और पारस को नॉमिनेट करते हैं। बिग बॉस पारस और माहिरा को जेल की सजा देते हैं।

 हिंदुस्तानी भाऊ को बिग बॉस कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं की घर के तीन सदस्यों को बिना गाली दिए उन पर विडियो बनाने हैं। भाऊ राजी हो जाते हैं और भाऊ पहला विडियो पारस पर बनाते हैं। पारस को फ्लर्ट बोलते हैं और उनकी हरकतों को मजाकिया लहजे में डिस्क्राइब करते हैं। इसके बाद माहिरा के बारे में बोलते हैं और उन्हें बड़े मुंह की छिपकली कहते हैं और बोलते हैं कि ये फटे में टांग नहीं अड़ाती बल्कि पूरी घुस जाती है। हिंदुस्तानी भाऊ तीसरा विडियो शहनाज पर बनाते हैं। भाऊ बोलते हैं कि वह क्यूट दिखती है पर है नहीं। बोलते हैं इसको कोई सीक्रेट नहीं बताना चाहिए। भाऊ शहनाज को इंटरटेनर होने के साथ शातिर भी बताते हैं। बड़े मुंह की छिपकली कहने पर माहिरा बुरा मान जाती हैं और इसी वजह से जेल के अंदर माहिरा और पारस झगड़ लेते हैं।

#MeToo आरोपों पर बोले सिंगर अनु मालिक, कहा- मैं खुद को असहाय महसूस कर रहा हूं

Kbc 11: कंटेस्टेंट की कहानी सुन अमिताभ बच्चन की आंखे हुई नम!

बेपनाह खूबसूरती का मालकिन उर्फी जावेद ने शेयर किया खूबसूरत फोटो, फैंस को सादगी ने बनाया ​दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -