#MeToo आरोपों पर बोले सिंगर अनु मालिक, कहा- मैं खुद को असहाय महसूस कर रहा हूं
#MeToo आरोपों पर बोले सिंगर अनु मालिक, कहा- मैं खुद को असहाय महसूस कर रहा हूं
Share:

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक पर करीब 1 साल से सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगा हुआ है। ये आरोप बीते साल सामने आने पर उन्हें इंडियन आइडल 10 बीच में ही छोड़ना पड़ा था। नेहा भसीन, सोना मोहापात्रा और कुछ दूसरे सिंगर्स ने अनु के साथ अपने खराब अनुभव शेयर किए थे| भले ही, उनके खिलाफ कोई लीगल ऐक्शन नहीं लिया गया था पर इन सिंगर्स ने सोशल मीडिया के द्वारा  अपनी भड़ास निकाली थी।

अनु मालिक के साथ को-जज रहे विशाल ददलानी को भी स्टैंड न लेने पर लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा था। इस मामले पर अब अनु मलिक ने स्टैंड लेने का निर्णय लिया है और इन आरोपों पर रिऐक्ट करते हुए एक ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने इसमें जिक्र किया है कि वह कोर्ट जा सकते हैं और उन पर आरोप लगाने बंद नहीं किए गए तो लीगल ऐक्शन ले सकते हैं।

उन्होंने लिखा, एक साल से ज्यादा हो गया है और मुझ पर उस चीज के आरोप लग रहे हैं जो मैंने किया ही नहीं। मैं इस बीच चुप रहा क्योंकि मैं चाहता था कि सच अपने आप सामने आए। हालांकि, मुझे लगता है कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझ लिया गया है। जबसे मेरे खिलाफ झूठे और अपुष्ट आरोप लगे हैं, इससे न सिर्फ मेरी छवि खराब हुई है बल्कि मेरे और मेरे परिवार की मानसिक शांति भी भंग हुई है, जिससे हम ट्रॉमा में हैं और मेरा करियर बर्बाद हो रहा है। मैं असहाय महसूस कर रहा हूं, जैसे कि मुझे किनारे कर दिया गया है और घुट रहा हूं। सोशल मीडिया पर लड़ना न खत्म होने वाली प्रक्रिया है, जिसमें आखिरकार किसी की जीत नहीं होती। अगर ऐसा ही चलता रहा, तो मेरे पास खुद को बचाने के लिए कोर्ट तक जाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचेगा।'

Kbc 11: कंटेस्टेंट की कहानी सुन अमिताभ बच्चन की आंखे हुई नम!

बेपनाह खूबसूरती का मालकिन उर्फी जावेद ने शेयर किया खूबसूरत फोटो, फैंस को सादगी ने बनाया ​दीवाना

कपिल शर्मा शो: कपिल ने अर्चना पूरन सिंह के जवान दिखने का खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -