Bigg Boss 13: एक महीने में बेघर हो जाएंगे 6 कंटेस्टेंट, इन तीन लोगों की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!
Bigg Boss 13: एक महीने में बेघर हो जाएंगे 6 कंटेस्टेंट, इन तीन लोगों की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!
Share:

'बिग बॉस 13' में इन दिनों जमकर झड़प मची हुई है और सभी एक दूजे को हटाकर आगे निकलने की कोशिश में हैं. ऐसे में इस बार के सीजन में कई बड़े बदलाव देखे जा रहे हैं और बिग बॉस हाउस में एंट्री करने वाले 13 कंटेस्टेंट शो में सेफ रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस बार सिर्फ चार हफ्ते में ही शो फिनाले तक पहुंच जाएगा. जी हाँ, वहीं हाल ही में 3 ऐसे नाम सामने आए हैं जो वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कर सकते हैं. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, वाइल्ड कार्ड के तौर पर टीवी के 3 बड़े स्टार बिग बॉस हाउस में एंट्री कर सकते हैं और इन लोगों में तू आशिकी फेम राहिल अजाम, विरफ फिरोज पटेल और अनुज सक्सेना के नाम सामने आए हैं.

जी दरअसल अगले एक महीने में शो से 6 ऐसे लोगों को पत्ता साफ कर दिया जाएगा जो दर्शकों को एंटरटेन करने में नाकाम रहेंगे और इन लोगों के निकलते ही शो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी जो इनकी रहेगी. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस' सीजन 13 का तीसरा दिन काफी खास रहा और इस दौरान शो में मौजूद कंटेस्टेंट को आते ही टास्क का खतरनाक टॉर्चर देखने को मिला है जो बहुत लाजवाब रहा.

इसी के साथ 'बिग बॉस' ने सभी को पहला साप्ताहिक कार्य दिया और इस टास्क का नाम 'बिग बॉस हॉस्पिटल' था. वहीं इस दौरान ये खतरनाक टास्क कई कंटेस्टेंट पर भारी पड़ा और इस टास्क के शुरू होने से पहले ही आसिम रिआज ने हार मान ली. इसी के साथ महिला कंटेस्टेंट अपनी भड़ास निकालती हुईं दिखाई दी.

Bigg Boss 13: पारस ने करवाई शहनाज गिल से मसाज, अब आया गर्लफ्रेंड का रिएक्शन

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर में जाने से पहले बांधे भाईजान के तारीफों के पूल , कहा- 'वो महापुरुष...'

यह है बिग बॉस 13 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स, करोड़ों में मिल रही फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -