Bigg Boss 13: विशाल की मधुरिमा ने की चप्पल से पिटाई, घर में मचा कोहराम
Bigg Boss 13: विशाल की मधुरिमा ने की चप्पल से पिटाई, घर में मचा कोहराम
Share:

बिग बॉस 13 के घर में बीते दिनों माहिरा शर्मा को लेकर काफी बवाल हुआ हैं. माहिरा के खाना बनाने और जताने पर रश्मि और पारस में लड़ाई हुई थी. ऐसे में वीकेंड का वार पर भी को लेकर खूब डिस्कशन भी हुआ. बीते एपिसोड के खत्म होते ही मेकर्स ने अगले एपिसोड से जुड़ा प्रीकेप भी शेयर किया, जिसमें मधुरिमा तुली अपना आपा खोती हुई दिखाई दी .अब मधुरिमा और विशाल आदित्य सिंह के बीच लड़ाई होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सामने आए इस वीडियो में मधुरिमा विशाल आदित्य सिंह को चिढ़ाते हुए कहती हैं कि वह उनके लिए चाय लेकर आए. उनकी बात सुनकर भड़क जाते है और उन्हें खरी खोटी सुना देते है. विशाल की बातें के गले से नीचे नहीं उतरती है और वह सभी के सामने ही  को अपनी चप्पल से पीट देती है. मधुरिमा की इस हरकत से विशाल आगबबूला हो जाते है और वह कन्फेशन रुम में जाकर मेकर्स से मांग करते है कि उन्हें या फिर मधुरिमा में से किसी एक को ही इस घर में रखा जाए. वीडियो में इसके तुरंत बाद ही दिखाया गया है कि बिग बॉस का मेन दरवाजा खुला हुआ है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि आखिर ये दरवाजा किसके लिए खुला है.

जिस तरह की हरकत ने की है, उसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि मेकर्स उन्हें शो से बाहर निकालने का प्लान करेंगे. खैर मेकर्स दोनों को एक मौका देंगे कि आपस में बात करके वह अपनी लड़ाई को सुलझा लें. वैसे लग तो नहीं रहा है कि विशाल मधुरिमा से बात भी करना चाहते है. फिलहाल तो देखना होगा कि के अपकमिंग एपिसोड में अभी और कितना हंगामा होना बाकी है.

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीरें, एक्ट्रेस का दिखा नया अंदाज़

Bigg Boss13: शहनाज को इसलिए नीचा दिखा रहे हैं सिद्धार्थ, शेफाली बग्गा ने बताई पूरी बात

Bigg Boss13: सलमान खान और बिग बॉस के बायस्ड होने पर शेफाली बग्गा ने बतया पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -