बिग बॉस 13 के घर में माधुरी दीक्षित संग सलमान खान ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो
बिग बॉस 13 के घर में माधुरी दीक्षित संग सलमान खान ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो
Share:

जल्द ही बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू होने को है. ऐसे में सलमान खान की मौजूदगी में शो का ग्रैंड लॉन्च भी हो चुका है और कंटेस्टेंट को लेकर कई खुलासे भी हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई फाइनल लिस्ट सामने नहीं आई है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि हर साल दर्शकों का पूरा ध्यान सलमान खान पर होता है और इस बार भी हर किसी की सलमान खान पर नजर है. ऐसे में बिग बॉस के नए घर की भी इस बार खूब चर्चा हो रही है क्योंकि यह दिखने में बहुत जबरदस्त है. वहीं घर की एंट्री से लेकर रसोई तक सभी चर्चा में है और सलमान खान ने घर का टूर किया है.

 

वहीं इस बार सलमान खान के साथ डांस दिवाने की जज माधुरी दीक्षित ने भी घर में एंट्री की है और उन्होंने माधुरी को घर की किचन के साथ अन्य जगहें भी दिखाईं जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो के सहारे डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले का प्रमोशन किया गया है जो 28 सितंबर को होने वाला है. वहीं बिग बॉस के घर में पहुंचने के बाद सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने डांस भी किया और यहां माधुरी और सलमान फिल्म साजन के गाने 'देखा है पहली बार' पर थिरके. आप सभी देख सकते हैं इसके बाद दोनों ने फिल्म बजरंगी भाईजान के गाने 'आज की पार्टी मेरी तरफ से' पर भी डांस किया. हाल ही में इसका प्रोमो बिग बॉस ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं ने ग्रैंड फिनाले एपिसोड की तारीख को लॉक कर दिया है और इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 4 जनवरी 2020 को होगा. वहीं शो हमेशा की तरह 15 हफ्ते यानी 3 महीने चलेगा और बिग बॉस सीजन 13 में सात कंटेस्टेंट्स का नाम कंफर्म माना जा रहा है जिनमे देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, मुग्धा गोडसे, कोयना मित्रा हैं.

Bigg Boss 13: क्या करण ओबरॉय बिग बॉस के घर में लेंगे एंट्री?

इस तरह अपने खूबसूरत फिगर को मेन्टेन रखती हैं अदिति भाटिया, आप भी देखें वीडियो

TVS सेलिब्रेट कर रहा है स्कूटी की सिल्वर जुबली, लांच किया Pep का ये नया एडिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -