TVS सेलिब्रेट कर रहा है स्कूटी की सिल्वर जुबली, लांच किया Pep+ का ये नया एडिशन
TVS सेलिब्रेट कर रहा है स्कूटी की सिल्वर जुबली, लांच किया Pep+ का ये नया एडिशन
Share:

TVS मोटर कंपनी स्कूटी के 25 साल पूरे होने पर भारत में, सिल्वर जुबली को सेलिब्रेट कर रहा है सेलिब्रेशन के किस दौर में TVS स्कूटी Pep+ को मैट ब्लैक एडिशन में लॉन्च किया है. स्कूटी Pep+ मैट एडिशन की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 44,764 रुपए रखी गई है जो सामान्य मॉडल से 1,500 रुपए महंगी है. आप इस स्कूटर के लिए अलग से जो दाम चुका रहे हैं, उसके ऐबज में कंपनी दो नए कलर्स - कोरल मैट और अक्वा मैट के साथ नया 3D एंबलेम, फ्रेश ग्राफिक्स और टैक्सचर्ड सीट लगाई गई है. स्कूटी Pep+ मैट एडिशन की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 44,764 रुपए रखी गई है

बाजार की बायत करे तो TVS की स्कूटी महिलाओ एंड गर्ल्स के बीच में काफी लोकप्रिय रही है TVS के लिए ये स्कूटर एक समय पर आंख का तारा बन गई थी जब लॉन्च होते ही स्कूटी सुपरहिट हो गई थी. आज भी बिक्री की बात करें तो TVS स्कूटी भारत में काफी पसंद की जाती है. ये स्कूटर खासतौर पर युवा महिला ग्राहकों को लक्ष्य बनाकर पेश की गई थी जिससे अधिक संख्या में महिलाएं दो-पहिया वाहन चलाना शुरू करें. इसकी कम कीमत ने भी बहुत सारे युवा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित किया है.

TVS की इस नए एडिशन में कंपनी ने अट्रैक्शन को ध्यान में रखकर मैट फिनिश देने पर जोर दिया है मार्किट ट्रेंड के अनुसार मैट फिनिश की गाड़िया काफी चलन में भी है वही कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा TVS स्कूटी Pep+ में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है. स्कूटर में समान 87.8cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर ईकोथ्रस्ट इंजन लगाया गया है जो 4.8 bhp पावर और 5.8 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये मोटर CVT यूनिट से लैस है. स्कूटी के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में सिंगल शॉक अबज़ॅर्बर लगाया गया है, इसके साथ ही ये दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक्स और CBS के में आती है.

Renault की नयी पेशकश नए फीचर्स और बदलाव के साथ, देखे पहली झलक यहाँ

जौनपुर में कटा 18 हज़ार रुपए का चालान, सदमे में गई ऑटो ड्राइवर की जान

हीरो की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद ख़ास, जाने इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -