BB13 : कश्मीरा शाह और आरती ने विकास गुप्ता को इस वजह से लगाया गले
BB13 : कश्मीरा शाह और आरती ने विकास गुप्ता को इस वजह से लगाया गले
Share:

 टीवी का जाना माना और सर्वाधिक विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में कश्मीरा शाह अपनी ननद आरती सिंह का समर्थन करने के लिए 'बिग बॉस' के घर के अंदर हैं. इसके अलावा शो में आने के बाद उनका एक बदला हुआ अंदाज़ लोगों के सामने आया है. धीरे-धीरे ही सही परन्तु जिस तरह से वह घर में खुद पेश आ रही हैं, इस वजह से उन्हें सपोर्ट और तारीफें मिल रही हैं. फिलहाल , एक वक्त वह विकास गुप्ता के साथ बहस में पड़ जाती हैं, लेकिन उन्होंने तुरंत इसे सुलझा लिया. अपनी बातों का खुलासा करते हुए उन्होंने विकास को बताया कि उनका ये रवैया सिर्फ गेम के लिए था, व्यक्तिगत रूप से वह विकास के खिलाफ बिल्कुल भी नहीं हैं. बदले में विकास ने उन्हें गले लगाते हुए कहते हैं: "कश्मीरा, मैंने आपको एक महान इंसान बनते देखा है. 

आपमें एक अच्छा वक्तित्व हैं और वास्तव में आप सभी की परवाह करतीं हैं."वहीं टास्क के दूसरे दिन में विकास गुप्ता पर भरोसा करने को लेकर कश्मीरा ने आरती को बताया कि उन्हें अपनी फैमिली पर नहीं बल्कि दूसरों पर भरोसा है. पिछली शाम उनकी बातचीत में जहां विकास ने वादा किया था कि वह आरती के खिलाफ नहीं जाएंगे, परन्तु उन्होंने टास्क के दौरान ऐसा बिल्कुल नहीं किया.कश्मीरा ने आरती से कहा कि विकास उन्हें नहीं सपोर्ट करते हैं, और आरती को उनकी बात नहीं माननी चाहिए. वह उन्हें स्ट्रैटजी को सीखने और थोड़ा स्वार्थी होने के लिए कहती हैं. वही कश्मीरा ने विकास पर उनके परिवार में 'फूट डालने' का भी आरोप लगाया. इसके बाद में, आरती ने विकास को इस बारे में सवाल किया कि उन्होंने टास्क के दौरान उनका सपोर्ट क्यों नहीं किया? इस पर विकास ने कश्मीरा को पहले उन्हें धोखा देने लिए दोषी ठहराया. जिस वजह से आरती काफी मायूस हुईं.

फिलहाल, चीजें तब बदल जाती हैं, जब अंत में बिग बॉस विकास और शहबाज़ को बुलाते हैं, और उन्हें उनके कनेक्शन को छोड़कर एक कंटेस्टेंट को नॉमीनेशन की प्रक्रिया से बचाने का मौका देता हैं. विकास ने शहबाज़ को विशाल के बजाए आरती को चुनने के लिए मना लिया.कन्फेशन रूम में शहबाज और विकास आरती का नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बचाते हैं. इससे आरती और कश्मीरा खुश हो जाती हैं. इसके बाद में आरती और कश्मीरा ने विकास को गले लगाया और उस दौरान उनके आंसू भी बहते नजर आए. आरती विकास को बताती है कि कश्मीरा टास्क में हारने के लिए खुद दोषी महसूस कर रही थीं. वे एक दूसरे को समझाते हैं और एक दूसरे को गले लगाते हैं. कश्मीरा, घर में ईमानदार और मुखर महिला रही हैं. इसके अलावा वह हमेशा से स्पष्ट रही हैं कि उनके अंदर जो कुछ भी है वहीं उसके बाहर भी है. वह बिल्कुल नकली नहीं है और वह दयालु बनना चाहती हैं, और जिस तरह से वह घर में खेल रही हैं, इससे यह साफ जाहिर होता है कि उनके अंदर बदलाव देखा जा रहा है.

शहनाज के भाई ने पारस को बताया माहिरा का पप्पू, कहा-लड़कियों के पैसों पर जीते हो

BB13: फिनाले से पहले रश्मि के घरवालों ने करवाया हवन

Budget 2020 से भी ज्यादा टॉप पर ट्रेंड में है बिगबॉस कंटेस्टेंट #AsimForTheWin

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -