BB13: फिनाले से पहले रश्मि के घरवालों ने करवाया हवन
BB13: फिनाले से पहले रश्मि के घरवालों ने करवाया हवन
Share:

बिग बॉस 13 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे ही इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि इस बार का विनर आखिर कौन होने वाला हैं. इस बार के प्रतिभागियो में रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है. रश्मि देसाई के फॉलोअर्स भी तगड़े हैं. इसके अलावा रश्मि के घरवाले भी उनकी जीत के लिए भगवान से मन्नत मांग रहे हैं. जी हां, हाल ही में रश्मि की टीम ने उनकी जीत की कामना करते हुए पूजा रखी हैं. इस दौरान उनके घरवाले भी पूजा में शामिल हो गए हैं. 

बता दें कि पूजा पिनेकल सेलिब्रिटी मेनेजमेंट ऑफिस में की गई जो रश्मि का क्लाइंट है. रश्मि के करीबी दोस्त और कंपनी के ओनर संतोश गुप्ता ने सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया. पूजा में रश्मि के मुंहबोले भाई गौरव देसाई भी मौजूद थे. इसके अलावा पूजा में उनकी भाभी रूपल देसाई भी आई थीं. बता दें कि रूपल देसाई शो के फैमिली वीक टास्क में अपने बच्चों स्वास्तिक और भाव्या के साथ बिग बॉस में पहुंची थीं. रूपल देसाई रश्मि के असली भाई बुलंद देसाई की पत्नी हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें रश्मि देसाई की फोटो के सामने हवन किया जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि शो अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है. शो में ऐसा देखा जा रहा है कि कंटेस्टेंट अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा वोट अपने नाम कर सकें. रश्मि देसाई के गेम को स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए उनकी बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी आई हैं. वे रश्मि की दावेदारी मजबूत करने के लिए उनकी मदद कर रही हैं. अब ये तो आने वाला वक्त बताएगा की आखिर बिग बॉस 13 का विनर कौन बनता है. रश्मि के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज भी बिग बॉस 13 के मजबूत प्रतिभागी माने जा रहे हैं.

शिल्पा शिंदे ने शेयर किया मजेदार टिकटोक विडियो, फैंस का चुराया दिल

मृत्युदंड के मामले : फांसी में देरी पर सुप्रीम कोर्ट ने उठाया बड़ा कदम

वीडियो पार्लर की आड़ में चल रहा था ये काला धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -