शहनाज के भाई ने पारस को बताया माहिरा का पप्पू, कहा-लड़कियों के पैसों पर जीते हो
शहनाज के भाई ने पारस को बताया माहिरा का पप्पू, कहा-लड़कियों के पैसों पर जीते हो
Share:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) फिनाले के बेहद करीब है. कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं. वही घरवाले फानलिस्ट बनने के लिए एक दूसरे को करारी टक्कर दे रहे हैं. ऐसे में कैप्टन बनकर फाइनल में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स घर में आए अपने कनेक्शन्स के साथ पूरे जोश के साथ टास्क परफॉर्म कर रहे हैं. इसके अलावा कैप्टेंसी टास्क में पारस छाबड़ा और घर में शहनाज का कनेक्शन बनकर आए उनके भाई शहबाज के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. 

असल में , शहनाज के भाई शहबाज की लड़ाई पहले माहिरा से हुई थी. परन्तु पारस शहबाज और माहिरा की लड़ाई के बीच में आ गए तो शहबाज ने गुस्से में पारस को माहिरा का पप्पू कह दिया.माहिरा का पप्पू कहे जाने पर पारस और माहिरा दोनों ही शहबाज पर भड़क गए. पारस ने शहबाज से कहा की मैं वहीं हूं, जिसके पीछे तेरी बहन पड़ी हुई थी. वही बहन शहनाज के बारे में पारस की ये बात शहबाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और शहबाज ने गुस्से में पारस पर कमेंट किया कि वो लड़कियों के पैसे खाते हैं. 

अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा से कपड़े, जूते मंगाते हैं और लड़कियों के पैसों पर जीते हैं. इसके अलावा शहबाज की इस बात पर पारस गुस्सा होने के साथ काफी डिस्टर्ब भी नजर आते हैं.इसके साथ ही  पारस माहिरा से कहते हैं कि वीकेंड का वार एपिसोड के बाद से ही उन्हें इस तरह के कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं, वही जो उन्हें काफी परेशान कर रहा है. वही पारस माहिरा से कहते हैं कि उन्होंने 6-7 रियलिटी शो किए हैं, लेकिन कोई उस बारे में नहीं जानता है. परन्तु बाहर पैसों को लेकर नेशनल खबर बन चुकी है, जो बिल्कुल गलत है.

BB13 : अरहान ने हिमांशी के दावों को बताया झूठा, सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती से नहीं है कोई दिक्कत

होने वाले पति संग रोमांटिक डांस करती नजर आईं नेहा कक्क्ड़, वायरल हो रहा वीडियो

जानिये गायत्री मंत्र का अर्थ, धार्मिक और वैज्ञानिक महत्त्व जानकार रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -