BB13 : बर्तनो को लेकर एक बार फिर हुआ घर में झगड़ा, मधुरिमा और शैफनी के बिच हुआ घमासान
BB13 : बर्तनो को लेकर एक बार फिर हुआ घर में झगड़ा, मधुरिमा और शैफनी के बिच हुआ घमासान
Share:

टीवी पर आने वाला जाना माना शो बिगबॉस में बीते वीकेंड का वार पर सलमान खान ने घर में आकर ढेर सारे बर्तन धुले थे। इतना ही नहीं सलमान ने घर के बाथरुम को भी साफ किया गया था। असल में  इस सीजन के कंटस्टेंट्स काम को लेकर काफी कामचोरी कर रहे है, जिसके चलते किचन से लेकर स्टोर रुम में काफी गंदगी देखने को मिलती है। वही सलमान खान ने वीकेंड का वार के दौरान सभी घरवालों के सामने खुलासा किया कि टीवी पर Bigg Boss 13 का घर देखने में काफी गंदा लगता है, जिसके चलते उन्होंने फैसला लिया कि वह खुद घर में आकर सफाई करेंगे। वही सलमान ने जिस तरह से घर में आकर खुद सफाई की, उसे देखकर घरवालों की नजरें शर्म से झुक गई थी।

वही लेकिन वो कहते है कि ना लातों के भूत कभी बातों से नहीं मानते है और ये कहावत बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स पर पूरी तरह से फिट बैठती है। असल मे  हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि इस शो में जल्द ही बर्तनों की सफाई को लेकर फिर से झगड़े होने वाले है।

बिग बॉस 13 के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसके अनुसार आज रात मधुरिमा तुली और शेफाली जरीवाला को लेकर बर्तनों की सफाई को लेकर लड़ाई होने वाली है। सामने आए इस प्रोमो में Shefali Jariwala मधुरिमा को बर्तन धोने के लिए कह रही है,वही  मधुरिमा उनकी बात पर तुनक जाती है और बर्तन धोने से इंकार कर देती है। ये बात इतनी ज्यादा आगे बढ़ जाती है कि मधुरिमा और शेफाली की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

 

BB13 : पारस छाबड़ा ने खुद बताई बिग के पीछे की सच्चाई, घरवाले उड़ाते है मजाक

अमित साध की वेब सीरीज़ का टीजर हुआ जारी, जेल ब्रेक दिखाई जाएगी परिंदे

शहनाज पर फूटा अर्शी खान का गुस्सा, कहा- 'मानसिक रूप से बीमार इंसान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -