bigg boss 13: पारस ने शहनाज के लिए लाखों कीमत के जूतों की दी कुर्बानी
bigg boss 13: पारस ने शहनाज के लिए लाखों कीमत के जूतों की दी कुर्बानी
Share:

बिग्ग बॉस की कंटेस्टेंट पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल को 3 महीने बाद बिग बॉस की कैप्टन बनने का शानदार मौका मिला. दावेदारी में विशाल आदित्य सिंह को हराकर शहनाज गिल कैप्टन बनीं. कैप्टन चुनने के लिए घरवालों को अपनी मन-पसंद चीजों की कुर्बानी देनी थी. पारस छाबड़ा ने शहनाज के लिए अपने महंगे जूते कुर्बान किए. लेकिन क्या आप जानते हैं इन जूतों की कीमत क्या है? जिन हां 
पारस छाबड़ा ने शहनाज के लिए अपनी महंगे जूते किए कुर्बान.

शहनाज को कैप्टन बनाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने टॉवेल, शेफाली बग्गा ने तस्वीरें और असीम रियाज ने फिटनेस बेल्ट की कुर्बानी दी थी. लेकिन इनमें सबसे बड़ी और महंगी कुर्बानी पारस छाबड़ा की थी. पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल को कैप्टन बनाने के लिए Balenciaga के यैलो स्नीकर्स नष्ट किए. इनकी कीमत 50 हजार से शुरू होती है. इस ब्रैंड के सबसे महंगे शूज 1 लाख के ज्यादा के आते हैं. जो स्नीकर्स पारस छाबड़ा के पास थे उनकी कीमत 1.2 से 1.5 लाख रुपए बताई जा रही है.

पारस छाबड़ा की इस महंगी कुर्बानी के बारे में गौहर खान ने ट्वीट किया है. पारस की तारीफ करते हुए गौहर खान ने टूटे दिल का इमोजी बनाकर लिखा- Balenciaga पारस का दिल काफी बड़ा है. गुड जॉब. पारस के इस जेस्चर की फैंस सोशल मीडिया पर काफी  तारीफ कर रहे हैं. बीते एपिसोड में पारस छाबड़ा का सॉफ्ट साइड देखने को मिला. एक तो उन्होंने शहनाज गिल के लिए अपने महंगे जूतों को कुर्बान किया. दूसरी तरफ पारस छाबड़ा को रियलिटी शो में पहली बार रोते हुए देखा गया. दरअसल, बिग बॉस हाउस में मुंबई के मशहूर डिब्बेवाले कंटेस्टेंट्स के लिए उनके घर का बना खाना लेकर आए थे. मां के हाथ का खाना खाकर पारस इमोशनल हो गए थे.

कुशल पंजाबी के दोस्त ने किये बड़ा खुलासा, कहा- पत्नी से अलग होने के दुख...

बॉलीवुड एक्टर कुशल पंजाबी ने सुसाइड नोट में लिखा कि संपत्ति किस-किस में बांटना है

BB13 : मधुरिमा के साथ बेघर हो सकते है घर के यह कंटेस्टंट, हो सकता है डबल इविक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -