इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं दिलजीत दोसांझ, पंजाब से बॉलीवुड तक में गाड़े हैं झंडे
इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं दिलजीत दोसांझ, पंजाब से बॉलीवुड तक में गाड़े हैं झंडे
Share:

पंजाब के बहुत ही मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ का आज जन्मदिन है. आप जानते ही होंगे कि दलजीत दोसांझ ने अपने करियर में एक्टिंग से लेकर सिंगिंग के तक अपना जलवा कायम किया है और आज लोग उनके बड़े दीवाने हैं. जी वैसे तो दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी फिल्मों से अपना करियर शुरु किया लेकिन आज वह बॉलीवुड में भी खूब फेमस हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी दमदार मुकाम हासिल किया है. इसी के साथ आज दिलजीत दोसांझ एक सुपरहिट सिंगर के साथ एक्टर के रूप में भी फेमस हैं.

आपने सुना होगा दिलजीत ने लेमबोर्गनी, डू यू नो, 5 तारा, मूव यू लक, हो गया ताली, प्रोपर पटोला, पैग वाला, मुंडा, पोपलीन, इक कुड़ी जिदा नाम और ब्यूटीफुल बिल्लो जैसे सुपरहिटट गाने गाकर सभी का दिल जीत लिया है और उनके इन्ही गानों की दुनिया दीवानी है. जी दरअसल दिलजीत दोसांझ ने गायकी की शुरुआत अपने कॉलेज के प्रोग्राम और और गुरुद्वारे में गाना गाना शुरू की थी और यह सब होने के बाद दिलजीत ने पहली एलब्म ‘इश्क दा ऊड़ा आड़ा’ रिलीज हुई.

खबरों के मुताबिक इस एल्बम के साथ ही दिलजीत फेमस हो गए और इस एलब्म के बाद दिलजीत का सफर आगे निकल पड़ा. दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड में उड़ता पंजाब जैसी सुपरहिट फिल्म में एक्टिंग कर अहम भूमिका निभाई है और उड़ता पंजाब के अलावा अनुष्का शर्मा के साथ फिल्लौरी, गोलमाल इन न्यूयार्क, सूरमा और अर्जन पटियाला फिल्म में अभिनय किया है. इसी के साथ इन दिनों वह गुड न्यूज़ में दिखाई दे रहे हैं और उनकी फेवरेट स्टार करीना कपूर खान हैं.

कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बाद पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'कुशल लापरवाह पिता...'

निमरत खैरा ने शेयर किया फिल्म 'लहंगा' के पहले गाने का टीजर

मधुरिमा ने विशाल को दिखाया नीचा तो इन हस्तियों ने लगाईं लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -