संगीत सेरेमनी में पति संग पंजाबी गानों पर जमकर नाची नेहा पेंडसे, वायरल हो रहे वीडियो
संगीत सेरेमनी में पति संग पंजाबी गानों पर जमकर नाची नेहा पेंडसे, वायरल हो रहे वीडियो
Share:

मराठी अभिनेत्री और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रहीं नेहा पेंडसे ने हाल ही में अपनी संगीत सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है और वह कल यानी 5 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लेकिन इससे पहले 3 जनवरी को मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई है जिसके फोटोज और वीडियोस सामने आ चुके हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि आज 4 जनवरी को उनकी सगाई है और सगाई से पहले उनके संगीत सेरेमनी की फोटोज सामने आ गई है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis) on

इन फोटोज में नेहा और शार्दुल सिंह बयास मल्टीकलर आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं और दोनों का लुक काफी मदहोश कर देने वाला नजर आ रहा है. बीते दिनों ही नेहा ने कहा था कि, ''संगीत के लिए उनके पास कलरफुल थीम है. उन्होंने कलरफुल लहंगा चोली सिलेक्ट किया है.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''इंगेजमेंट के लिए मैं शार्दुल की फेवरेट कलर यानी ग्रीन कलर का आउटफिट पहनने वाली हूँ.'' इसी के साथ शादी के लिए नेहा सॉफ्ट कलर की ट्रेडिशनल नऊवारी साड़ी पहनेंगी और रिसेप्शन के लिए उन्होंने स्वप्निल शिंदे का आउटफिट चुना है, जो कि इलेक्ट्रिक ब्लू कलर का हेवी एम्ब्रॉयडरी गाउन होगा.

आपको बता दें कि फिलहाल दोनों के यह फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं. वैसे इससे पहले नेहा की प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज सामने आई थी और इनमें नेहा मराठी पारंपरिक लुक में नजर आईं. उन तस्वीरों को शादी से पहले होने वाली ग्रहमुख पूजा का बताया गया था.

सामने आई नेहा पेंडसे की संगीत सेरेमनी की तस्वीर, दिखा बहुत प्यारा लुक

जल्द बदला जाएगा माई हसबैंड्स वाइफ' सीरीज का नाम और आएगा बड़ा ट्विस्ट

इन दो मराठी अभिनेत्रियों ने की अपने नए कैफे की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -