Bigg Boss 13 : अब फरवरी में हो सकता है ग्रैंड फिनाले
Bigg Boss 13 : अब फरवरी में हो सकता है ग्रैंड फिनाले
Share:

बिग बॉस 13 को लेकर बड़ी खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि इस शो 5 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया है। अब जनवरी की बजाय इस शो का ग्रैंड फिनाले फरवरी महीने में प्रसारित किया जा सकता है।
सलमान खान के होस्ट वाला यह शो शुरू में टीआरपी चार्ट पर बेहद फिसड्डी साबित हुआ है। अब धीरे-धीरे तमाम ड्रामा और झगड़े की वजह से यह शो रफ्तार पकड़ने लगा है। कहा जा रहा है कि इसी को देखते हुए इस शो के 5 सप्ताह के लिए आगे बढ़ाया गया है।एक ऐसी खबर आ रही है कि सलमान खान निर्माताओं के इस फैसले से नाखुश हैं। फिलहाल, अब जो खबर आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि उन्हें मना लिया गया है 

बताया जा रहा है की कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स चैनल और शो के निर्माता एंडेमोल ने सलमान खान को प्रति एपिसोड 2 करोड़ रुपये अतिरिक्त देने का फैसला किया है। उनके इसे फैसले के बाद सलमान खान मेजबानी के लिए तैयार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर थोड़े चिंतित थे, परन्तु जब निर्माता ने उन्हें अतिरिक्त रकम देने का वादा किया तो वह तैयार हो गए।

एक सूत्र ने कहा कि 'सलमान खान हर साल बिग बॉस में आने से इनकार कर देते हैं। परन्तु हर बार वह बढ़ी हुई फी के साथ वापसी करते हैं।' ध्यान रहे कि यह पहला सीजन है जिसमें सिर्फ सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट हैं। कोई आम प्रतियोगी भाग नहीं ले रहा है। फिलहाल अभी आरती सिंह, असिम रियाज, देवोलेना भट्टाचार्जी, हिमांशी खुराना, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, विकास उर्फ हिंदुस्तानी भाई और विशाल आदित्य सिंह शो के हिस्सा हैं।

 

कलर्स चैनल का ये शो हो सकता है बंद, अभिनेता ने किया खुलासा

TVS ने लॉच की ब्लूटूथ से लैस अपनी BS6 बाइक्स, कई नए अपडेट्स के साथ मिलेगी

KBC 11: इंफोसिस से जुड़े सवाल पर अटकी ये मेडिकल छात्रा, जाने क्या था सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -