BB13 : पारस शहनाज़ दूल्हा दुल्हन बन लोगो को भेज रहे है इनविटेशन
BB13 : पारस शहनाज़ दूल्हा दुल्हन बन लोगो को भेज रहे है इनविटेशन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के विनर के नाम का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा इस इंतजार के बीच ही शो में लंबा सफर तय कर चुके कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर वीडियो सामने आया है. दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में ये दोनों कंटेस्टेंट्स अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. चैनल ने एक स्वयंवर वीडियो शेयर किया है. इसमें शहनाज गिल और पारस छाबड़ा दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. वीडियो में पारस शहनाज से कहते हैं कि वे शादी कर रहे हैं.

वही उनकी बात सुनकर शहनाज भी कहती हैं कि वे भी शादी कर रही हैं. शहनाज की बात पर पारस चौंक जाते हैं और पूछते हैं कि कहीं वे दोनों एक दूसरे से तो शादी नहीं कर रहे. इसके अलावा इस पर शहनाज बताती हैं कि वे दूल्हा ढूंढ़ रही हैं. फिर पारस भी यही कहते हैं कि वे दुल्हन ढूंढ़ रहे हैं. वहीं दोनों शादी के लिए तो तैयार हैं बस माजरा पार्टनर ढूंढ़ने का है. फिलहाल दोनों ने लोगों को अपनी शादी में इनवाइट जरूर कर लिया है.पार्टनर ढूंढ़ने में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की मदद सभी कर रहे हैं. 17 फरवरी से कंटेस्टेंट्स के जर्नी को शो के रूप में दिखाया जा सकता है , जिसका नाम है 'मुझसे शादी करोगे'. इसके अलावा बिग बॉस के घर में पारस और शहनाज की कई खट्टी मीठी यादें हैं जिन्हें शो पर दिखाया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 फिनाले की तो सूत्रों के अनुसार पारस ने 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर आने का फैसला ले लिया है. इसके अलावा उनके अलावा अब शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्म‍ि देसाई, आरती सिंह और शहनाज गिल हैं. सभी कंटेस्टेंट्स दमदार हैं, परन्तु लोगों को सिद्धार्थ और आसिम के बीच सबसे कड़ी टक्कर नजर आ रही है. फैंस ट्वीट कर दोनों कंटेस्टेंट्स के प्रति अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं. वहीं अब बिग बॉस 13 की ट्रॉफी किसके नाम होगी यह बहुत जल्द पता चलेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिगबॉस करके भी यह कंटेस्टेंट हो गए है गुमनाम, एक ने तो खोल लिया ढाबा

माहिरा के बाद फिनाले की रेस से बाहर हुई यह हसीना, पारस छाबरा ने पैसों वाला बैग लेकर छोड़ा घर!

BB13 : बिगबॉस ने दिए यह चार धोखे, जानिये कब और कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -