सिद्धार्थ और असीम की मस्ती देख खुश हुई ये एक्स कंटेस्टेंट, बोली - 'मजा आ गया...'
सिद्धार्थ और असीम की मस्ती देख खुश हुई ये एक्स कंटेस्टेंट, बोली - 'मजा आ गया...'
Share:

कलर्स का विवादित शो बिग बॉस 13 में आए दिन कोई न कोई ड्रामा चलता रहा है. जिसकी वजह से घर के लोगों के रिश्ते आए दिन बदलते और बिगड़ते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला था जब सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच झगड़ा हो गया. लड़ाई के कारण इन दोनों के बीच ऐसा मतभेद हुआ कि, अब इन दोनों के बीच आपस में बनती नहीं हैं. जबकि एक वक़त में दोनों अच्छे दोस्त हुआ करते थे. वह बात अलग है कि, शहनाज गिल की वजह से बीतें दिनों में इन दोनों के बीच की कड़वाहट कुछ हद तक कम हुई है.

तभी तो बीते एपिसोड में असीम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मधुरिमा तुली की क्लास लगाते दिखाई दिए थे. इस दौरान असीम ने मधुरिमा की खूब मजाक बनाई. असीम के इस कारनामे को सिद्धार्थ शुक्ला ने पूरे मजे से देखा और उनको सपोर्ट भी किया. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और असीम आपस में बात भी करते नजर आए. इस बातचीत की वजह बनी शहनाज गिल. दरअसल, बीते एपिसोड में शहनाज गिल ने असीम रियाज को किस किया था. शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को चिढाने के लिए यह काम किया था. वहीं असीम ने भी शहनाज की इस हरकत पर कुछ नहीं कहा और सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ खुशी से इशारा किया था.

असीम रियाज को शरमाता देखकर सिद्धार्थ शुक्ला भी मुस्कुरा दिए थे. इन घटना के बाद लोग लगातार इन दोनों की तारीफों के पुल बांधने में लगे हुए हैं. सबका मानना है कि, असीम और सिड के बीच शहनाज की वजह से सुलह हो सकती है. फैंस के अलावा गौहर खान को भी सिड और असीम की बढ़ती दोस्ती को देखकर खुश हो रही हैं. सोशल मीडिया पर इस बात का इजहार गौहर खान ने किया है. ट्वीटर पर कमेंट करते हुए गौहर खान ने लिखा है, आज का एपिसोड में सिड और असीम रियाज को देखकर मजा आ गया. गौहर खान के इस कमेंट से साफ है कि, टीवी की ये हसीना इन दोनों को एक साथ गेम खेलते हुए देखना चाहती है.

The Kapil Sharma Show : कीकू शारदा ने बताया नवजोत सिंह सिद्धू शो से क्यों हुए थे बाहर

अर्जुन कपूर की कैप पहन मलाइका अरोड़ा को जिम सेशन के दौरान स्पॉट किया गया

KRK ने अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' का उड़ाया मजाक, बोले- 'एक वाहियात फिल्म...'BB13 : दो साल पहले करीबी दोस्त हुआ करते थे सिद्धार्थ और रश्मि, आज बन गए है दुश्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -