फैंस ने रखा आसिम और हिमांशी के बच्चे का नाम, है बहुत क्यूट
फैंस ने रखा आसिम और हिमांशी के बच्चे का नाम, है बहुत क्यूट
Share:

बिग बॉस 13 अब अपने ग्रैंड फिनाले के करीब बढ़ रहा है और जल्द ही इस शो के विनर का नाम सामने आने वाला है। ऐसे में शो के फिनाले से पहले कई खबरें आ रही है। जी दरअसल अब तक शो के कई कंटेस्टेंट हैं जिनके लाखो की संख्या में फैंस बन चुके हैं। इन्ही में शामिल है हिमांशी और असीम। इन दोनों के लाखो फैन हैं जो इस समय दोनों के प्यार के बारे में बाते कर रहे हैं। वहीं शो में बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपने बच्चों के नाम के बारे में बातचीत करते दिखाई दिए थे। ऐसे में बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ से बात करते हुए शहनाज गिल ने बच्चे का नाम जोरावर रखने की इच्छा जाहिर की थी।

वहीं उसके बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हुआ था और बाद में जोरावर नाम सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड होता भी दिखाई दिया था। वहीं उसके बाद हिमांशी खुराना ने भी सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था- 'Hhhhahaahahahhaa what’s this' यह देखने के बाद आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के फैन्स ने इन दोनों के बच्चे का नाम भी सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है। जी हाँ, हाल ही में आसिम और हिमांशी के फैन्स ने दोनों के बच्चों का नाम मानसी रखा हैं। जी हाँ, वहीं फैंस लगातार इस नाम को ट्रेंड कर रहे हैं।

आपको याद हो हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी और बिग बॉस में एंट्री के बाद आसिम रियाज ने उनको प्रपोज किया था लेकिन उस दौरान उन्होंने इसको लेकर कुछ खास उत्साह नहीं दिखाया था। वहीं बाहर आने के बाद उन्होंने असीम को लेकर कई खुलासे भी किए थे।

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा ने किया आसिम का सपोर्ट, कहा - 'इंटरनेशनली इतनी पॉपुलैरिटी मिल...'

BB13: शहनाज गिल के सपोर्ट में बोली माही विज, ट्विटर ट्रोल्स को दिया ऐसा जवाब

'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम अबीर ने महिला के गेटअप में शेयर किया ये फनी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -