BB13: शहनाज गिल के सपोर्ट में बोली माही विज, ट्विटर ट्रोल्स को दिया ऐसा जवाब
BB13: शहनाज गिल के सपोर्ट में बोली माही विज, ट्विटर ट्रोल्स को दिया ऐसा जवाब
Share:

बिग बॉस 13 के दर्शकों ने हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली हैं , जिसके बाद से हर कोई दंग रह गया. सिद्धार्थ शुक्ला ने इस लड़ाई के दौरान शहनाज दिल को गंध कह डाला और कहा कि वो उनकी जिंदगी से दूर चली जाएं. यह लड़ाई जैसे ही थोड़ी शांत हुई, वैसे ही शहनाज गिल दोबारा सिद्धार्थ शुक्ला के पास पहुंच गईं, जिसके बाद ट्विटर पर लोग उनसे नाराज होने लगे. लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि क्या शहनाज दिल की कोई सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं हैं ? लोगों ने शहनाज गिल के खिलाफ थोड़ी ही देर में लाखों ट्वीट कर डाले हैं, जिसके बाद टीवी एक्ट्रेस माही विज  ने ट्वीट करके सभी की बोलती बंद करने की कोशिश की है. माही विज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि शहनाज-सिद्धार्थ एक साथ क्यूट लगते हैं और दोनों को पता है कि वो क्या कर रहे हैं.

माही विज के मुताबिक, 'शहनाज गिल में बहुत आत्मसम्मान है और वो सिद्धार्थ शुक्ला को हैंडल करने में पूरी तरह से सक्षम हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को भी पता है कि उन्हें शहनाज को कैसे हैंडल करना है ? दोनों साथ में बहुत क्यूट दिखते हैं और यहां पर बात ही खत्म हो जाती है.'

माही विज ने भले ही शहनाज गिल के सपोर्ट में ट्वीट किया हो लेकिन ऐसा नहीं है कि सभी को सिद्धार्थ-शहनाज का रिश्ता अच्छा लगता है. शहनाज गिल के ऐसे बहुत सारे फैन हैं जो यह मानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला कई मौके पर डॉमिनेट करते हैं, जो सही नहीं है. ट्विटर पर शहनाज गिल के फैंस यह बात खुलकर कह भी रहे हैं कि पंजाब की कटरीना को अपना गेम खुलकर खेलना चाहिए और सिद्धार्थ शुक्ला की छाया से अब बाहर आ जाना चाहिए. 

BB13: सलमान खान ने इस अंदाज़ में सिद्धार्थ शुक्ला की मां को किया बर्थडे विश, बोले- अच्छी बहू मिले

BB13 : गौरव चोपड़ा ने किया रश्मि देसाई का सपोर्ट, कहा-'उसका गेम कैसा भी हो...'

हिना खान ने बोल्ड सीन्स के लिए खुद को किया ऐसे तैयार, बताया कितना मुश्किल था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -